33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब, अचानक गूगल पर PM मोदी और अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा पॉपुलर हो गये रामनाथ कोविंद, पढ़ें

पटना : बिहार के पूर्व राज्यपाल और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद अचानक महानायक अमिताभ बच्चन से ज्यादा पॉपुलर हो गये. जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं. यह गूगल ट्रेंड्स कह रहा है. गूगल लैब के ट्रेंडस में यह साफ दिख रहा है कि 19 जून को रामनाथ कोविंद देश के प्रधानमंत्री […]

पटना : बिहार के पूर्व राज्यपाल और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद अचानक महानायक अमिताभ बच्चन से ज्यादा पॉपुलर हो गये. जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं. यह गूगल ट्रेंड्स कह रहा है. गूगल लैब के ट्रेंडस में यह साफ दिख रहा है कि 19 जून को रामनाथ कोविंद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से ज्यादा सर्च किये गये और देखे गये. इतना ही नहीं, कोविंद को लोगों ने इस दिन महानायक से भी ज्यादा पसंद किया और गूगल पर कोविंद की टीआरपी बढ़ी रही. ट्रेंड्स के मुताबिक पिछले सात दिनों में समाचार की श्रेणी में रामनाथ कोविंद कीपॉपुलरिटी बढ़ गयी है.

ट्रेंडस के मुताबिक 19 जून को लोगों ने लालू यादव को सिर्फ पश्चिम बंगाल, झारखंड, बिहार, मेघालय और जम्मू-कश्मीर में सर्च किया. जबकि, रामनाथ कोविंद को बाकी स्टेट में ज्यादा लोगों ने सर्च किया. रामनाथ कोविंद को गूगल ने 100 अंक दिये हैं, जबकि बाकी नेताओं को काफी कम हैं. वहीं 19 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 3.30 बजे लोगों ने नहीं सर्च किया. इस वक्त सौ नंबर के साथ कोविंद सबसे ऊपर हैं. अमिताभ बच्चन को सिर्फ मणिपुर और जम्मू-कश्मीर में लोगों ने खोजा और बाकी राज्यों में कोविंद को सर्च किया.

नीतीश कुमार को 19 जून को लोगों ने सिर्फ हरियाणा, उत्तराखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल और असम के लोगों ने सर्च किया, जबकि बाकी देश में कोविंद को लोग खोजते रहे. ज्ञात हो कि रामनाथ कोविंद एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार हैं. उम्मीदवार के रूप में नाम सामने आते ही लोगों ने रामनाथ कोविंद को सर्च करना शुरू किया. राजनीति और समाचार की श्रेणी में कोविंद सबसे पॉपुलर रहे.

यह भी पढ़ें-
यहीं हैं वह 5 कारण, जिसकी वजह से नीतीश को भा गयी रामनाथ कोविंद की उम्मीदवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें