26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार उपचुनाव को लेकर जदयू के वरिष्ठ नेता कही ये बड़ी बात

नयी दिल्ली : बिहार उपचुनावको लेकरसूबेमेंसियासीघमासान जारी है.इनसबकेबीचबिहारमें सत्तारूढ़जदयू और के वरिष्ठ नेता केसी त्यागीनेबड़ाबयानदियाहै.केसीत्यागी नेकहाहै कि बिहार उपचुनाव में बड़े भाई के नातेजदयू ने तीनों सीटों पर दावा नहीं कियाहै. अब एनडीए के अन्य प्रमुख घटक दल भाजपा, हम और रालोसपा को यह तय करनाहै कि किसका उम्मीदवार कहां से चुनाव लड़ेगा. वहीं, नागालैंड […]

नयी दिल्ली : बिहार उपचुनावको लेकरसूबेमेंसियासीघमासान जारी है.इनसबकेबीचबिहारमें सत्तारूढ़जदयू और के वरिष्ठ नेता केसी त्यागीनेबड़ाबयानदियाहै.केसीत्यागी नेकहाहै कि बिहार उपचुनाव में बड़े भाई के नातेजदयू ने तीनों सीटों पर दावा नहीं कियाहै. अब एनडीए के अन्य प्रमुख घटक दल भाजपा, हम और रालोसपा को यह तय करनाहै कि किसका उम्मीदवार कहां से चुनाव लड़ेगा.

वहीं, नागालैंड विधानसभा चुनाव पर जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि नागालैंड में 15 सीटों पर जदयू चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा किवहां जदयू की सीट बढ़ेगी औरप्रदेश में गैर कांग्रेसी सरकार का हिस्सा बनेंगे. साथ ही बिहार के आरा में शहीद सैनिक के घर किसी मंत्री के नहीं पहुंचने केमामले पर प्रतिक्रिया देते हुएउन्होंने कहा कि भूल हुई है, लेकिन आगे से ऐसी चूक नहीं होगी.उन्होंने कहा कि शहीद के शहादत पर हमें नाज है.

गौर हो कि बिहार में एक लोकसभा और दो विधानसभा निर्वाचनक्षेत्र के लिए 11 मार्च को वोटिंग होगी. उपचुनाव की काउंटिंग 14 मार्च को होगी. जदयू ने उपचुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. वहीं हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवंपूर्व सीएम जीतन राम मांझी नेकहाहै कि वे हर हाल में जहानाबाद विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार को उतारेंगे.

ये भी पढ़ें…बिहार उपचुनाव : जहानाबाद की उम्मीदवारी को लेकर मांझी को किया गया अधिकृत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें