32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू की इफ्तार में शामिल हुए कांग्रेस के दो विधायक, नहीं पहुंचे कुशवाहा

पटना : बिहार की राजधानी पटना स्थित हज भवन मेंआयोजित जदयू की इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमारभीशामिलहुए. वहीं जदयू की इफ्तार में कांग्रेस के दो विधायक भी पहुंचे. जदयू की इफ्तार में शेखपुरा जिले के बरबीघा से विधायक सुदर्शन और बक्सर के विधायक मुन्ना तिवारीशामिल हुए. इस मौके पर कांग्रेस विधायकों ने कहा कि […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना स्थित हज भवन मेंआयोजित जदयू की इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमारभीशामिलहुए. वहीं जदयू की इफ्तार में कांग्रेस के दो विधायक भी पहुंचे. जदयू की इफ्तार में शेखपुरा जिले के बरबीघा से विधायक सुदर्शन और बक्सर के विधायक मुन्ना तिवारीशामिल हुए. इस मौके पर कांग्रेस विधायकों ने कहा कि उन्हें निमंत्रण मिला था इसलिएयहांपहुंचे हैं. यहां पार्टी और राजनीति की बात नहीं है. मुख्यमंत्री को हम नेता मानते हैं. बिहार का विकास उनके द्वारा होना है.

वहीं,जदयूकी इफ्तार में कांग्रेस के दो विधायकों के शामिल होने कोकांग्रेसके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं जदयू नेता अशोक चौधरी का प्रभाव माना जा रहा है. उधर, जदयू की इफ्तार पार्टी में लोजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी समेत एनडीए के कई नेता पहुंचे हैं.हालांकिजदयूकी इफ्तार में रालोसपाप्रमुख उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं हुए. इससे पहले वह एनडीए और भाजपा नेता सुशील मोदी की इफ्तार में भी शामिल नहींहुए थे.

इस संबंध में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मैंने उपेंद्र कुशवाहा को फोन कर न्योता दिया था. पहले से तय एक कार्यक्रम के चलते वह नहीं आ पायेंगे. एनडीए से उनकी नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है. रालोसपा एनडीए की मजबूत साथी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें