38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : आज गर्मी से मिलेगी राहत छाये रहेंगे बादल, झमाझम हो सकती है बारिश, ओले भी पड़ सकते हैं

पटना : गुरुवार को राजधानी सहित पूरे राज्य में बारिश की संभावना है. मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार इस दौरान बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं. इसके अलावा दिन में बादल छाये रहेंगे. इससे अधिकतम तापमान में गिरावट आयेगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. इस दौरान राजधानी सहित राज्य के अधिकांश […]

पटना : गुरुवार को राजधानी सहित पूरे राज्य में बारिश की संभावना है. मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार इस दौरान बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं. इसके अलावा दिन में बादल छाये रहेंगे. इससे अधिकतम तापमान में गिरावट आयेगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. इस दौरान राजधानी सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम 23 से अधिकतम 34 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान रहने की संभावना है.
मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार ओड़िसा क्षेत्र में बने साइक्लोनिक सिस्टम से मौसममें बदलाव आया है. हवाओं के साथ उनका रुख राज्य की तरफ ही है. इस कारण गुरुवार से मौसम में बदलाव दिखने को मिलने लगेगा.
मौसम विज्ञान केंद्र अनुसार बारिश की संभावना दस अप्रैल तक बनी हुई है. फिलहाल गोपालगंज व चंपारण क्षेत्र में बादल बना हुआ है. वहीं बुधवार को शहर का तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस अधिक 36.8 डिग्री व न्यूनतम सामान्य से दो डिग्री अधिक 22.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें