34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रशांत किशोर के संगठन के काम से जदयू का कोई वास्ता नहीं : नीतीश

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की संस्था इंडियन पॉलीटिकल एक्शन कमेटी (आईपैक) के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए काम करने को लेकर शनिवार को कहा कि उनके संगठन के काम से जदयू का कोई वास्ता […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की संस्था इंडियन पॉलीटिकल एक्शन कमेटी (आईपैक) के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए काम करने को लेकर शनिवार को कहा कि उनके संगठन के काम से जदयू का कोई वास्ता नहीं.

पटना स्थित जदयू के प्रदेश कार्यालय में अपनी पार्टी के आगामी पांच जुलाई तक चलने वाले सदस्यता अभियान को लेकर शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के अवसर पर नीतीश कुमार ने कहा कि उनके संगठन (आईपैक) के काम से जदयू का कोई मतलब और संबंध नहीं. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को पार्टी ने एक जिम्मेदारी सौंपी थी और पार्टी के काम में कोई दिक्कत नहीं है तथा उनके संगठन के इस निर्णय से जदयू का कोई सरोकार नहीं.

नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर कल पटना में आयोजित होने वाली जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाग लेने आयेंगे और इस बारे में वे स्वयं स्पष्ट कर देंगे कि उनकी इच्छा क्या है. यह पूछे जाने पर कि प्रशांत किशोर के इस निर्णय पर जदयू द्वारा उनसे स्पष्टीकरण मांगा जायेगा, नीतीश कुमार ने कहा कि इसकी चर्चा मीडिया में सार्वजनिक रूप ने नहीं की जा सकती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोर विरोधी ममता बनर्जी के लिए प्रशांत किशोर के काम करने को लेकर भाजपा की ओर से आपत्ति जताये जाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा को कोई आपत्ति नहीं है. प्रशांत किशोर ने गुरुवार को ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की थी और इसके बाद उन्होंने उनके साथ काम के लिए हामी भरी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें