36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार उपचुनाव : प्रचार में उतरे विभिन्न दलों के दिग्गज, झोंकी ताकत

लालू ने रोपा बबूल तो आम कहां से फलेगा : मोदी पूर्णिया : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जब से जेल गये हैं तब से राजद के नेता और उनके पुत्र लगातार भाजपा पर निराधार आरोप लगा रहे हैं. लालू प्रसाद ने बबूल का पेड़ रोपा तो उसमें आम कहां से फलेगा. उक्त बातें उपमुख्यमंत्री सुशील […]

लालू ने रोपा बबूल तो आम कहां से फलेगा : मोदी
पूर्णिया : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जब से जेल गये हैं तब से राजद के नेता और उनके पुत्र लगातार भाजपा पर निराधार आरोप लगा रहे हैं. लालू प्रसाद ने बबूल का पेड़ रोपा तो उसमें आम कहां से फलेगा.
उक्त बातें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह के आवास पर बुधवार को प्रेसवार्ता में कही. सुमो ने कहा कि जिस समय राबड़ी देवी प्रदेश की मुख्यमंत्री थीं, उसी समय लालू यादव चारा घोटाला के मामले में जेल गये थे. यह कोई नयी बात नहीं, पुराना मामला है. लालू को जेल की सजा सीबीआइ कोर्ट ने सुनाया है और कोर्ट अपना काम ईमानदारी से कर रही है. कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाना उचित नहीं है.
विकास करनेवाले को दें वोट : संजय सिंह
जहानाबाद. विधानसभा उपचुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जदयू नेताओं ने प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क तेज कर दिया है. बुधवार को जदयू के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह जहानाबाद के सुदूर ग्रामीण इलाकों में जाकर पार्टी प्रत्याशी अभिराम शर्मा के लिए वोट मांगा. उन्होंने फतेपुर, तुरकौल, आलमपुर, घोसी और भेवड़ समेत कई गांवों में जनसंपर्क किया.
लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए उन्होंने जदयू प्रत्याशी को जिताने की अपील की. श्री सिंह ने कहा कि आज गांवों तक सरकार की सात निश्चय योजना की झलक देखने को मिल रही है. लोग कटुता और जात-पांत को पीछे छोड़ विकास की राह पर चल पड़े हैं.
उन्होंने कहा कि अगर उपचुनाव में हमारी जीत होती है तो बिहार में एक बार फिर बेहतर संदेश जहानाबाद से मिलेगा.
नीतीश-मोदी ने बिहार को किया बर्बाद : तेजस्वी
जहानाबाद. विरोधी दल के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर सूबे की 12 करोड़ जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जनता उन्हें जवाब देगी. उन्होंने कहा कि नीतीश व मोदी ने बिहार को बर्बाद कर दिया. सूबे में चारों ओर भ्रष्टाचार हो रहा है.
बुधवार को जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के नेहालपुर और श्रीबिगहा में तेजस्वी चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव को विजयी बनाने की अपील की.
वहीं, सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि जब उन्हाेंने सूबे का खासकर जहानाबाद-गया जिलों का विकास करना चाहा तो नीतीश कुमार एंड कंपनी ने उन्हें जबरन सत्ता से हटा दिया. विकास का तय किया गया पैमाना उन्हें रास नहीं आया. पूर्व सीएम ने कहा कि शराब के मामले में अब तक एक लाख 30 हजार लोग जेल गये, जिनमें सवा लाख गरीब हैं. 35 को सजा हुई जिनमें 25 लोग अनुसूचित जाति के हैं.
चुनाव बदलेगा देश की राजनीतिक दिशा : शरद
कटिहार. बिहार में हो रहे उपचुनाव का परिणाम चौंकाने वाला होगा. इस परिणाम का विशेष महत्व है. चुनाव परिणाम देश की राजनीति की दिशा को बदल कर रख देगा.
अररिया, भभुआ एवं जहानाबाद का चौंकाने वाला परिणाम आयेगा. इससे कई राजनीतिक दलों को करारा झटका लगेगा. उक्त बातें राष्ट्रीय नेता सह सांसद शरद यादव ने अररिया जाने से पूर्व कटिहार अतिथि गृह में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं. उन्होंने कहा कि देश भर में भाजपा-जदयू के प्रति लोगों में गुस्सा है. यह गुस्सा चुनाव परिणाम में देखने को मिलेगा. श्री यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन पांच वर्षों के लिए बनाया गया था. पांच वर्षों के लिए घोषणा पत्र बनाया गया था, लेकिन इसका पालन नहीं किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें