25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : बिहार में AES का कहर, तेजस्वी के गायब होने पर बोले रघुवंश- हो सकता है वर्ल्ड कप देखने गये हों

पटना : बिहार में चमकी बुखार और लूलगने से मौत की खबरों के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटेतेजस्वी यादव के राजनीतिक परिदृश्य से गायबहोनेको लेकरसूबेमें सियासी पारा चढ़नेलगाहै. मुजफ्फरपुर में एईएस से अबतक करीब 112 बच्चों की मौतकीखबर है. राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंहनेतेजस्वी के बारे में पूछे […]

पटना : बिहार में चमकी बुखार और लूलगने से मौत की खबरों के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटेतेजस्वी यादव के राजनीतिक परिदृश्य से गायबहोनेको लेकरसूबेमें सियासी पारा चढ़नेलगाहै. मुजफ्फरपुर में एईएस से अबतक करीब 112 बच्चों की मौतकीखबर है. राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंहनेतेजस्वी के बारे में पूछे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि फिलवक्त तेजस्वी यादव कहां हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेजस्वी यादव को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि वह अभी कहां हैं, हो सकता है कि वह वर्ल्ड कप का मैच देखने गये हों, मगर मैं इस बारे में श्योर नहीं हूं.’ उन्होंने कहा कि यह मेरा अनुमान है कि वह वर्ल्ड कप चल रहा है तो हो सकता है कि वह मैच देखने गए हों. मैं यहां हूं इसलिए मुझे कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि बिहार में लू और चमकी बुखार का कहर जारी है.मगर अब तक इस मामले पर तेजस्वी यादव का न तो कोई ट्वीट आया है और न ही उन्होंने मीडिया से बातचीत ही की है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर भी लगातार तेजस्वीपर सवाल उठाये जा रहे है और बच्चों से मौत मामले पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी जा रही है.

ये भी पढ़ें… बिहार में AES का प्रकोप जारी, चिराग पासवान की गोवा में मौज-मस्ती से भरी तस्वीर वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें