31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुषमा स्वराज का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

इंदौर : देश की विदेश मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने आज घोषणा की है कि वे स्वास्थ्य कारणों से अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. सुषमा स्वराज ने यह घोषणा यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में की. उन्होंने कहा कि हालांकि अंतिम फैसला पार्टी को लेना है, लेकिन मैंने चुनाव नहीं लड़ने का मन बना […]


इंदौर :
देश की विदेश मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने आज घोषणा की है कि वे स्वास्थ्य कारणों से अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. सुषमा स्वराज ने यह घोषणा यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में की.

उन्होंने कहा कि हालांकि अंतिम फैसला पार्टी को लेना है, लेकिन मैंने चुनाव नहीं लड़ने का मन बना लिया है. ज्ञात हो कि सुषमा स्वराज का वर्ष 2016 में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, हालांकि वे अभी स्वस्थ है, लेकिन अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी है.

सुषमा स्वराज भाजपा की शीर्ष नेता हैं और अपने शानदार भाषण शैली के लिए विख्यात हैं. नरेंद्र मोदी की सरकार में उन्होंने वित्तमंत्री का कामकाज बेहतरीन तरीके से संभाला है. सुषमा स्वराज अभी 66 वर्ष की हैं. वे सात बार सांसद रह चुकी हैं. अभी वे मध्यप्रदेश के विदिशा से सांसद हैं और दूसरी बार यहां से चुनी गयीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें