23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिन्ना विवाद पर प्रकाश जावडेकर ने चुप्पी साधी, नकवी ने कहा देश विलेन मानता है, तसवीर हटाई जाये

बेंगलुरु: पिछले कुछ दिनों से जारी ‘जिन्ना विवाद’ पर शिक्षा मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कुछ नहीं कहा है, जब उनसे इस संबंध में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने सवालों को अनसुना कर दिया और अपनी कार में बैठकर चले गये. वे आज यहां कर्नाटक चुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र को जारी किये जाने वाले […]


बेंगलुरु:
पिछले कुछ दिनों से जारी ‘जिन्ना विवाद’ पर शिक्षा मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कुछ नहीं कहा है, जब उनसे इस संबंध में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने सवालों को अनसुना कर दिया और अपनी कार में बैठकर चले गये. वे आज यहां कर्नाटक चुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र को जारी किये जाने वाले कार्यक्रम में उपस्थित थे.

गौरतलब है कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में मोहम्मद अली जिन्ना की तसवीर लगाये जाने के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन और पुलिस के लाठी चार्ज में कुछ छात्रों के घायल होने की घटना को लेकर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने एएमयू के कुलपति और जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है.

एएमयू के पूर्व छात्र नेताओं के संगठन ‘एएमयू स्टूडेंट लीडर्स फोरम’ की शिकायत के बाद आयोग ने विश्वविद्यालय के कुलपति और जिलाधिकारी को कल नोटिस जारी किया. वहीं जिन्ना विवाद पर अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पूरा देश उन्हें विलेन के रूप में देखता है, इसलिए उनकी तसवरी विश्वविद्यालय से हटा दी जानी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें