39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के साथ कांग्रेस नेता के भाई का संबंध, 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जम्मू : कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के भाई सहित 12 लोगों के खिलाफ जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के साथ संबंध होने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि मामले दो अलग अलग एफआईआर के जरिए दर्ज किये गये हैं. पहली प्राथमिकी में […]

जम्मू : कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के भाई सहित 12 लोगों के खिलाफ जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के साथ संबंध होने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि मामले दो अलग अलग एफआईआर के जरिए दर्ज किये गये हैं.

पहली प्राथमिकी में छह लोगों के नाम हैं और उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं वहीं दूसरी प्राथमिकी में जिसमें प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जी एम सरूरी के भाई मोहम्मद शफी साहित छह अन्य लोगों के नाम हैं। आरोपी अभी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

सरूरी ने कहा कि मुझे अभी-अभी इसके बारे में पता चला और मैं हैरान हूं….हमारे लोग इस प्रकार का काम कभी नहीं कर सकते. कल मैं पता करूंगा कि माजरा क्या है. अधिकारियों ने बताया कि शफी और पांच अन्य लोगों पर हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों को उनके मंसूबों को अंजाम देने के लिए शरण देने और परिवहन की सुविधा मुहैया कराने के आरोप हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें