34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, ”अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करनेवालों का कर देंगे सिर कलम”

हैदराबाद : अयोध्‍या -बाबरी विवाद का हल निकालने के लिए जहां एक ओर भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्‍वागत किया है वहीं हैदराबाद के घोषामहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का विरोध करनेवालों का सिर कलम करने की धमकी दे रहे हैं. सोशल मीडिया में […]

हैदराबाद : अयोध्‍या -बाबरी विवाद का हल निकालने के लिए जहां एक ओर भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्‍वागत किया है वहीं हैदराबाद के घोषामहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का विरोध करनेवालों का सिर कलम करने की धमकी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया में अपलोड किये गये एक वीडियो में भाजपा विधायक यह कहते दिख रहे हैं कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का विरोध करनेवाले गद्दारों का सिर कलम कर दिया जायेगा. वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया.

उन्होंने रामनवमी पर आयोजित समारोह में यह बात कही. वीडियो के वायरल होने के बाद सिंह ने रविवार को कहा कि वह राममंदिर के लिए अपनी जान दे सकते हैं और विरोध कर रहे गद्दारों की जान ले भी सकते हैं. हम ऐसे लोगों को इस देश में रहने नहीं देंगे, जो इस देश का नाश करने में विश्वास रखते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें