32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी बोले, पूर्ववर्ती सरकारों के भ्रष्टाचार के कारण नहीं हो सका नोएडा, ग्रेटर नोएडा का विकास

नोएडा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज आरोप लगाया कि राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों के भ्रष्टाचार के चलते नोएडा और ग्रेटर नोएडा का विकास नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार क्षेत्र के विकास को लेकर कृतसंकल्प है उन्होंने इस सिलसिले में मंत्रियों का एक समूह बनाया है, इस दिशा में […]

नोएडा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज आरोप लगाया कि राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों के भ्रष्टाचार के चलते नोएडा और ग्रेटर नोएडा का विकास नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार क्षेत्र के विकास को लेकर कृतसंकल्प है उन्होंने इस सिलसिले में मंत्रियों का एक समूह बनाया है, इस दिशा में प्रयासरत है.

मुख्यमंत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि दिसंबर माह तक उनकी सरकार 40 हजार फ्लैट खरीदारों को घर उपलब्ध करायेंगे. इसके तीन माह बाद इतना खरीदारों को घर उपलब्ध कराये जायेंगे. उन्होंने कहा, हमने यहां के तीनों प्राधिकरणों को निर्देश दिया है कि वह इस बात का पता लगाये कि कौन बिल्डर खरीदारों को मकान बनाकर दे सकता है और कौन उनके साथ धोखा कर रहा है.

सीएम योगी ने कहा कि खरीदारों के जो मामले न्यायालय में लंबित हैं उन पर वह कुछ नहीं कर सकते, लेकिन जो मामले न्यायालय में नहीं चल रहे हैं उस पर प्राधिकरण कार्रवाई करेगा. योगी आदित्यनाथ बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के निरीक्षण के लिए आज शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे. उन्होंने इसके साथ ही इस मिथक को तोड़ने का प्रयास किया, जिसके अनुसार यह कहा जाता है कि शहर आने वाले सूबे के मुख्यमंत्री की कुर्सी जल्द ही चली जाती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि नोएडा उत्तर प्रदेश का आईना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें