Advertisement

nalanda

  • Sep 12 2019 6:29AM
Advertisement

नालंदा : अखाड़े में खुद की तलवार से कटी बुजुर्ग की गर्दन, मौत

नालंदा : अखाड़े में खुद की तलवार से कटी बुजुर्ग की गर्दन, मौत
बिहारशरीफ (नालंदा) : लहेरी थाना क्षेत्र के सोगरा कॉलेज के समीप मुहर्रम के अखाड़े के दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत खुद की तलवार से हो गयी. यह घटना बुधवार की देर शाम घटी. मृतक साठ वर्षीय मो सैयुम बिहार थाना क्षेत्र के थवई मोहल्ले के निवासी थे. घटना के बारे में मृतक के पुत्र मो फिरोज ने बताया कि थवई मोहल्ले से हरेक साल की तरह इस साल भी मुहर्रम का अखाड़ा निकला था.
 
इसी अखाड़े में मोहल्लेवासियों के साथ मो सैयुम भी शामिल थे. अखाड़ा सोगरा कॉलेज के पास से गुजर रहा था. इसी दौरान अखाड़े में मो सैयुम तलवारबाजी का करतब दिखा रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यवश तलबारबाजी के दौरान उनकी तलवार अपनी ही गर्दन से जा टकरायी, जिससे गर्दन बुरी तरह से कट गयी और काफी रक्त बहने लगा. 
 
इसी अखाड़े में मो सैयुम का पुत्र मो फिरोज भी शामिल था जिसने पूरे वाकये को देखा था. इधर, हादसे के तुरंत बाद जख्मी मो सैयुम को मोहल्लेवासी इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. इधर, घटना की सूचना पर एसपी नीलेश कुमार, सदर एसडीएम जनार्दन प्रसाद अग्रवाल, सीओ अरुण कुमार सिंह, बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार व लहेरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement