27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशीली दवा खिला छठी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में जमालपुर थाना क्षेत्र के छह नंबर गेट के समीप शनिवार को दो युवकों ने छठी कक्षा की एक छात्रा को नशीली दवा खिला कर उसके साथ गैंगरेप किया. फिर अचेत अवस्था में वहीं छोड़ कर दोनों फरार हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर परिजन पहुंचे और छात्रा को […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में जमालपुर थाना क्षेत्र के छह नंबर गेट के समीप शनिवार को दो युवकों ने छठी कक्षा की एक छात्रा को नशीली दवा खिला कर उसके साथ गैंगरेप किया. फिर अचेत अवस्था में वहीं छोड़ कर दोनों फरार हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर परिजन पहुंचे और छात्रा को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

मौत की सूचना मिलते ही एसपी गौरव मंगला व एएसपी हरिशंकर कुमार अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल की. घटना की प्राथमिकी जमालपुर थाना में दर्ज की गयी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

नशीली दवा खिला कर किया गैंगरेप

जमालपुर थाना क्षेत्र निवासी छात्रा शनिवार को अपने घर में थी. सुबह लगभग नौ बजे उसी के मुहल्ले का रहने वाला दो छात्र उसके घर पहुंचा और छात्रा को पढ़ने के लिए चलने को कहा. छात्रा बिना घर में किसी को बताये उन दोनों के साथ चल दी. कुछ देर बाद उसके घर सूचना मिली कि छह नंबर गेट के समीप वह अचेत पड़ी हुई है. उसकी मां का कहना है कि दोनों आरोपित ने नाश्ते में कोई नशीली दवा मिला कर उसे खिला दिया. नाश्ता खाते ही उसको चक्कर आने लगा और दोनों युवक ने मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं पर छोड़ कर भाग गया.

इलाज के दौरान हो गयी मौत

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने जब छात्रा को अचेत अवस्था में छह नंबर गेट के समीप सुनसान भाग में देखा तो इसकी सूचना उसके पिता को दी. इसके बाद परिजन दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को होश में लाकर पूछताछ की. पीड़िता ने नशे की हालत में पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजन उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जमालपुर में ले गये. जहां से चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

पोस्टमार्टम के बाद शव मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम
सदर अस्पताल में पीड़िता की मौत होने के बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया. फिर शव परिजनों को सौंप दिया. इधर शव से लिपट कर मां और उसके परिजन दहाड़ मार कर रो रहे थे.

कहते हैं पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने कहा कि प्रथम दृष्टया परिजन जो आरोप लगा रहे हैं. उसी बयान पर जमालपुर थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. दोनों आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें