25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#VivekTiwari : विवेक के साथ कार में मौजूद सना ने कहा, गाड़ी कहीं नहीं रूकी थी, पुलिसकर्मी आया और चिल्लाने लगा

गाजियाबाद/लखनऊ: विवेक तिवारी की सहकर्मी सना ने मीडिया के सामने कहा है कि कल रात गाड़ी कहीं नहीं रूकी थी. संभवत: इसलिए कि एक लड़की कार में थी. जहां पर घटना हुई वह इलाका गोमती नगर था, तभी अचानक वह पुलिसकर्मी गलत दिशा से आया और हमपर चिल्लाने लगा. यह बेतुका व्यवहार था. इससे पहले […]


गाजियाबाद/लखनऊ
: विवेक तिवारी की सहकर्मी सना ने मीडिया के सामने कहा है कि कल रात गाड़ी कहीं नहीं रूकी थी. संभवत: इसलिए कि एक लड़की कार में थी. जहां पर घटना हुई वह इलाका गोमती नगर था, तभी अचानक वह पुलिसकर्मी गलत दिशा से आया और हमपर चिल्लाने लगा. यह बेतुका व्यवहार था. इससे पहले आज सुबह सना ने कहा था कि वह बात करने की स्थिति में नहीं है, जब उनकी मानसिक स्थिति सामान्य होगी तो वे बात करेंगी. सना ने कहा था कि उनपर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है.

इससे पहले ऐपल कर्मी की पुलिस कांस्टेबल द्वारा कथित रूप से गोली मारकर हत्या करने के मामले की पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने शनिवार को निंदा की. सिंह ने कहा कि आत्मरक्षा तक में इस तरह की कार्रवाई को सही नहीं ठहराया जा सकता. सिंह ने कहा कि आरोपी कांस्टेबलों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शाम तक बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी.

बोले सीएम योगी- लखनऊ की घटना एनकाउंटर नहीं, जरूरत हुई तो होगी CBI जांच

उन्होंने कहा कि पुलिस जनता के लिए है. किसी भी पुलिस कर्मी को कानून का गलत इस्तेमाल करने का हक नहीं है. सिंह पुलिस संवाद प्रोग्राम के तहत राजनगर स्थित आईएमटी कॉलेज पहुंचे थे. संवाद कार्यक्रम में जिले के सभी उपनिरीक्षकों के साथ-साथ आला अधिकारी भी मौजूद रहे.

एपल के एरिया मैनेजर का पुलिस ने किया एनकाउंटर, एसआइटी गठित

लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में जांच के दौरान कथित तौर पर वाहन नहीं रोकने वाले मल्टीनेशनल कंपनी के कर्मचारी 38 वर्षीय विवेक तिवारी को गश्त कर रहे पुलिस कांस्टेबल ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि घटना मध्यरात्रि के बाद डेढ़ बजे के आसपास की है. गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों ने उसे वाहन रोकने के लिए कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें