28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संघ -भाजपा के हथकंडे देश के लिए खतरनाक : मायावती

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सहयोग से अपनाये जा रहे भारतीय जनता पार्टी के हथकंडे देश के लोकतंत्र के लिए खतरा हैं. मायावती ने यहां उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड राज्य इकाइयों की बैठक में कहा, ‘‘भाजपा साम, दाम, दंड, भेद आदि हथकंडों को आरएसएस के […]

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सहयोग से अपनाये जा रहे भारतीय जनता पार्टी के हथकंडे देश के लोकतंत्र के लिए खतरा हैं.

मायावती ने यहां उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड राज्य इकाइयों की बैठक में कहा, ‘‘भाजपा साम, दाम, दंड, भेद आदि हथकंडों को आरएसएस के सहयोग से जिस प्रकार से इस्तेमाल कर रही है, उससे देश के लोकतंत्र को ही खतरा पैदा होने लगा है.” उन्होंने कहा कि देश में संविधान और लोकतंत्र सही मंशा में जिन्दा नहीं रहेगा तो दलितों पिछडों आदि के लिए सत्ता के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे और वे फिर से लाचार, मजलूम और गुलाम बनकर रह जाएंगे.

मायावती ने उत्तर प्रदेश के शहरी निकाय चुनावों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा की और इस बार पार्टी के चुनाव चिन्ह हाथी पर ही चुनाव लड़ने का फैसला किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें