33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : शहर की गलियों में घूम रहा था चीता, लोगों में हड़कंप, वन विभाग ने पकड़कर Zoo में भेजा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ की गलियों में उस समय लोगों में हड़कंप मच गया जब एक चीता दौड़ता हुआ इधर से उधर भाग रहा था. जानकारी के अनुसार यह चीता नजदीक के जंगलों से भटकता हुआ शहरी इलाकों की ओर आ गया था. लोग चीता को देखते ही दहशत में इधर-उधर भागने लगे. […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ की गलियों में उस समय लोगों में हड़कंप मच गया जब एक चीता दौड़ता हुआ इधर से उधर भाग रहा था. जानकारी के अनुसार यह चीता नजदीक के जंगलों से भटकता हुआ शहरी इलाकों की ओर आ गया था.

लोग चीता को देखते ही दहशत में इधर-उधर भागने लगे. कुछ लोग हाथों में डंडा लिये चीते को भगाने में जुट गये. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार लोगों की भीड़ को देखकर चीता भागने का प्रयास कर रहा है. लोग भी चीते के डर से भाग रहे हैं.

जानकारी के अनुसार वन विभाग की टीम ने चीते को पकड़कर चिड़ियाघर भेज दिया है. घटना लखनऊ जिले के औरंगाबाद क्षेत्र का है. चीते को पकड़ने के प्रयास में त्रिलोकी सिंह नामक एक व्‍यक्ति घायल भी हो गये हैं.

देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें