27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विनय कटियार को प्रियंका-वाड्रा का करारा जवाब, आधी आबादी के प्रति भाजपा की सोच उजागर हुई

लखनऊ : भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद विनय कटियार ने आज प्रियंका गांधी पर एक बेतुकी टिप्पणी कर दी, जिससे वे विवादों में आ गये हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में प्रियंका का नाम शामिल है . इसपर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो उन्होंने यह कह दिया […]

लखनऊ : भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद विनय कटियार ने आज प्रियंका गांधी पर एक बेतुकी टिप्पणी कर दी, जिससे वे विवादों में आ गये हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में प्रियंका का नाम शामिल है . इसपर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो उन्होंने यह कह दिया कि उनके आने से क्या फर्क पड़ेगा. उनसे सुंदर भी कई महिलाएं हैं. जो स्टार प्रचाकर हैं, कई अभिनेत्री हैं, कलाकार हैं.

विनय कटियार की टिप्पणी के बाद करारा जवाब देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा है कि विनय का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है. देश की आधी आबादी के बारे में उनकी और उनकी पार्टी की सोच इससे उजागर हुई है. उन्होंने कहा कि भाजपा देश की महिलाओं उनकी योग्यता और प्रतिभा पर किस तरह की सोच रखती है, यह बात सबके सामने आ गयी है.

प्रियंका गांधी पर विनय कटियार की टिप्पणी पर उनके पति राबर्ट वाड़ा का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि यह बयान शर्मनाक है और उनकी खतरनाक मानसिकता को दर्शाता है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने तो विनय कटियार के बयान को शर्मनाक बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी की मांग कर दी है. उन्होंने कहा है कि इस तरह के नृशंस बयान से भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व की क्षुद्र मानसिकता उजागर होती है.

गौरतलब है कि विनय कटियार अभी राज्यसभा के सांसद हैं. राम मंदिर आंदोलन के दौरान वे काफी चर्चित रहे, वे फैजाबाद(अयोध्या) से तीन बार सांसद रह चुके हैं. वे बजरंग दल के संस्थापक अध्यक्ष और विश्व हिंदू परिषद से भी जुड़े रहे हैं. उनका भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नाम नहीं है. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को लगता होगा कि मैं इस योग्य नहीं हूं इसलिए उन्होंने मेरा नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें