27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोगों ने जब सुनाई खरी-खोटी, तो बोले आजम खान- मुझे बना दिया है ”आइटम गर्ल”

लखनऊ : भारतीय सेना पर दिये गये विवादित बयान पर बवाल के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया है. आजम ने कहा कि उन्‍होंने सेना पर कोई आरोप नहीं लगाया है. आजम खान ने रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सुकमा […]

लखनऊ : भारतीय सेना पर दिये गये विवादित बयान पर बवाल के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया है. आजम ने कहा कि उन्‍होंने सेना पर कोई आरोप नहीं लगाया है. आजम खान ने रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सुकमा में हुए नक्‍सली हमले पर सुरक्षाबलों पर टिप्‍पणी की थी, उनका वीडियो मीडिया में आने के बाद विवाद बढ़ गया और सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी.

आजम खान का विवादित बयान, फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर महिला आतंकी ले रही हैं रेप का बदला : VIDEO

एक टीवी चैनल से बात करते हुए आजम खान ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया जा रहा है. उन्‍होंने अपने बचाव में कहा, कि मैंने सेना पर रेप का आरोप नहीं लगाया है. मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया है. मैं फासीवादी ताकतों का आइटम गर्ल बन गया हूं. भाजपा के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं. मेरे खिलाफ नफरत फैलाने से भाजपा के वोट में इजाफा होता है. मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए.

आजम के सेना पर दिये विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल, चौरफता घिरे ‘मुलायम के दुलारे’

आजम खान ने कहा कि मैं बच्चों को पढ़ाता हूं, यूनिवर्सिटी चलाने का काम करता हूं… मैंने मेडिकल कॉलेज बनाया है… मैं छोटे से घर में रहता हूं. मैंने अपने बयान में वहीं कहा, जो अखबारों को न्‍यूज चैनलों पर प्रसारित हुआ था… मामला सेना से जुड़ा होने के कारण सपा नेता भी आजम के इस बयान से पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं.

आजम खान के खिलाफ जारी हुआ फतवा, जानिए क्या है मामला?

गौर हो कि आजम ने सेना पर निहायत निदंनीय बयान दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें