24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JIO के जवाब में BSNL लाया सबसे सस्ता प्लान, 75 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और…

नयी दिल्ली: रिलायंस जियो की टक्कर में बीएसएनएल ने एक नया और सस्ता पैक पेश किया है. इसके तहत 75 रुपये में यूजर्स को 10GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलेगा. लगातार सस्ते प्लान पेश कर टेलीकॉम जगत में भूचाल ला देनेवाली कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए गाहे-बगाहे दूसरी कंपनियां सस्ते […]

नयी दिल्ली: रिलायंस जियो की टक्कर में बीएसएनएल ने एक नया और सस्ता पैक पेश किया है. इसके तहत 75 रुपये में यूजर्स को 10GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलेगा.

लगातार सस्ते प्लान पेश कर टेलीकॉम जगत में भूचाल ला देनेवाली कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए गाहे-बगाहे दूसरी कंपनियां सस्ते प्लान पेश कररही हैं. सबसे सस्ता बनने की रेस में एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन के साथ पब्लिक सेक्टर की कंपनी बीएसएनएल भी डेटा वॉर में कूद गयी है.

जियो के जवाब में बीएसएनएल एक से बढ़कर एक सस्ते प्लान उतार रही है और अब इस कड़ी में कंपनी ने जीविता प्रीपेड प्लान उतारा है. इस प्लान की कीमत 75 रुपये है.

बीएसएनएल के इस 75 रुपये के खास प्लान में 10 जीबी 3G डेटा दिया जा रहा है. इसके साथ अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी वॉयस कॉल और 500 मैसेज मुफ्त दिये जा रहे हैं.

लेकिन खबर में ट्विस्ट यह है कि फिलहाल यह प्लान केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कुछ सर्किल के लिए पेश किया गया है. बाकी सर्किल्स में यह कब तक आयेगा, इसकी कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

जीविता प्रीपेड प्लान 15 दिन की वैधता के साथ आता है. इस प्लान को कंपनी स्पेशल टैरिफ प्लान के रूप में अन्य क्षेत्रों में भी उतारेगी.

बताते चलें कि 75 रुपये वाले बीएसएनएल रीचार्ज 15 दिन तक सीमित है. ग्राहक इस पैक की वैलिडिटी 180 दिन तक बढ़ा सकते हैं.

सब्सक्राइबर्स 98 रुपये, 99 रुपये, 118 रुपये, 139 रुपये, 187 रुपये, 198 रुपये, 319 रुपये, 333 रुपये, 339 रुपये, 349 रुपये, 395 रुपये, 444 रुपये, 447 रुपये और 551 रुपये वाले एसटीवी रीचार्ज के साथ वैलिडिटी एक्‍सटेंशन का फायदा लिया जा सकता है.

हालांकि, खबर है कि वैलिडिटी का फायदा सेल्फ-केयर, वेब सेल्फ-केयर या यूएसएसडी मोड से रीचार्ज कराने पर नहीं मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें