29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चाचा ने मासूम भतीजी को बहला-फुसलाकर किया ये घिनौना काम, स्थिति नाजुक

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में मीरगंज थाने के सवरेजी गांव में अपने ही चाचा ने सात वर्षीया मासूम भतीजी के साथ रेप किया. खून से लथपथ मासूम को परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है और रक्तश्राव नहीं रुक पा रहा है. इस […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में मीरगंज थाने के सवरेजी गांव में अपने ही चाचा ने सात वर्षीया मासूम भतीजी के साथ रेप किया. खून से लथपथ मासूम को परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है और रक्तश्राव नहीं रुक पा रहा है. इस घटना से पुलिस व प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा है.

घटना की सूचना पर हथुआ एसडीपीओ मो इम्तेयाज व नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मासूम के परिजनों से पूछताछ की. अस्पताल पहुंची मासूम की दादी ने पुलिस को बताया कि उसकी सात वर्षीया पोती रूबी कुमारी (बदला हुआ नाम) घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान मासूम का चाचा व मोहर बैठा का पुत्र गोविंदा कुमार बैठा अपनी भतीजी को आठ रुपये दिया और मिठाई लाने के लिए भेज दिया. इसके बाद जब मासूम मिठाई लेकर आयी तो उसे पकड़कर अपने घर की छत पर ले गया. छत पर ही उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद मासूम किसी तरह से अपने घर आयी. उसे खून से लथपथ देख परिजन भौचक्क हो गये. स्थिति गंभीर होते देख उसे सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कराया गया.

उधर, पुलिस टीम त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. लेकिन, गुरुवार की शाम तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी थी. वहीं, सिविल सर्जन डॉ एके चौधरी ने बताया कि पीड़िता का विशेष तौर पर इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. 24 घंटे के अंदर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को अल्टीमेटम दिया गया है.

ये भी पढ़ें…पिता ने साथियों संग मिल शादीशुदा बेटी की लूट ली अस्मत, पति से अलग होकर मायके में रह रही थी पीड़िता

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें