31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिता ने साथियों संग मिल शादीशुदा बेटी की लूट ली अस्मत, पति से अलग होकर मायके में रह रही थी पीड़िता

सीतापुर : उत्तर प्रदेशकेसीतापुर जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना में एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ मिल कर अपनी ही पुत्री से कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) मार्तंड प्रकाश […]

सीतापुर : उत्तर प्रदेशकेसीतापुर जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना में एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ मिल कर अपनी ही पुत्री से कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि दर्ज करायीगयी शिकायत के अनुसार, महिला से कमलापुर इलाके में 15 अप्रैल की रात बलात्कार किया गया. उसने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

सिंह ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित का पिता तथा दूसरा आरोपी फरार हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 35 वर्षीय महिला का एक बेटा है. उसका विवाह करीब 20 वर्ष पूर्व हुआ था. वह अपने पति से अलग हो कर पिता के घर पर रह रही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता अपनी बेटी को लखनऊ से करीब 70 किलोमीटर दूर कमलापुर गांव में हर साल लगने वाले एक मेले में ले गया था. वहां उसने अपने दोस्त मान सिंह को बुलाया.

पुलिस के अनुसार, मान सिंह महिला के पिता के साथ कई अपराधों में लिप्त रहा है. महिला को साथ लेकर दोनों एक मोटरसाइकिल से मेराज नामक दोस्त के घर पहुंचे. वहां इन तीनों ने पीड़िता को करीब 18 घंटे तक एक कमरे में बंद रखा और उससे बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और मां को पूरी बात बतायी. बाद में पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता के दोस्त मेराज को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी पिता और मानसिंह फरार है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

पिछले साल नवंबर में पीड़िता के पिता पर ग्राम पंचायत ने अपनी पुत्री के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फरवरी में जमानत पर रिहा कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें