34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

8GB रैम, 256GB स्टोरेज, पॉप-अप कैमरा के साथ भारत आया Oppo Find X स्मार्टफोन, जानें

नयी दिल्ली : स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी ओप्पो ने अपना अत्याधुनिक स्मार्टफोन Oppo Find X को भारत में लांच कर दिया है. 8 जीबी की रैम और 256 जीबी की स्टोरेज से लैस इस स्मार्टफोन को जून में पेरिस में लांच किया गया था.एडवांस्डफीचर्ससेलैसओप्पोफाइंडएक्स अब तक का सबसे अत्याधुनिक स्मार्टफोन माना जा रहा है. Oppo […]

नयी दिल्ली : स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी ओप्पो ने अपना अत्याधुनिक स्मार्टफोन Oppo Find X को भारत में लांच कर दिया है.

8 जीबी की रैम और 256 जीबी की स्टोरेज से लैस इस स्मार्टफोन को जून में पेरिस में लांच किया गया था.एडवांस्डफीचर्ससेलैसओप्पोफाइंडएक्स अब तक का सबसे अत्याधुनिक स्मार्टफोन माना जा रहा है.

Oppo Find X स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि फोन का कैमरा पॉप अप करने में सिर्फ 0.5 सेकेंड लगता है.

Apple ला रहा फोल्डेबल iPhone, पेटेंट से हुआ खुलासा, Galaxy X के साथ सैमसंग भी रेस में…!

इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शंस – ग्लेशियर ब्लू और बोर्डेक्स रेड कलर में लांच किया गया है. इस फोन को 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीदाजा सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 59,990 रुपये रखी गयी है. लांच ऑफर के तहत इस पर 3,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जा रहा है.

Oppo Find X के फीचर्स

  • डिस्प्ले : 6.42 इंच
  • रिजॉल्यूशन : 1080×2340 पिक्सल
  • प्रोसेसर : 2.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर
  • रैम : 8 जीबी
  • स्टोरेज : 256 जीबी
  • फ्रंट कैमरा : 25 मेगापिक्सल
  • रियर कैमरा : 16+20 मेगापिक्सल
  • ओएस : एंड्रॉयड 8.1
  • बैटरी क्षमता : 3730 एमएएच
  • कनेक्टिविटी : यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस

सस्ता स्मार्टफोन! 5599 के इस 4G स्मार्टफोन पर मिल रहा 2200 का कैशबैक

Oppo Find X में तीन कैमरे दिये गये हैं, जिनमें 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और सेल्फी प्रेमियों के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसके साथ ही स्मार्टफोन में 3730 एमएएच की बैटरी लगी है. फोन में 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, शायद इसीलिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के लिए जगह नहीं दी गयी है.

शाओमी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हुआ महंगा, जानें नयी कीमत

Oppo Find X फोन एल्युमिनियम बॉडी के साथ आता है. इस फोन का मुकाबला हाल ही में लांच हुए वीवो Nex और Nex S से हो सकता है. Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में iphone X के तर्ज पर 3डी फेशियल रिकॉग्निशन फीचर दिया गया है.

यही नहीं, कंपनी का दावा है कि इस फोन को 5 साल तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. ये बातें Oppo Find X स्मार्टफोन को खास बनाती हैं.

सबसे सस्ता! 1299 रुपये में मिल रहा यह 4G स्मार्टफोन, जानें

Nokia का सबसे सस्ता Android स्मार्टफोन लांच; जानें कीमत, फीचर्स और Jio Offer

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें