29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी आदित्यनाथ का एंटी रोमियो दस्ता बेहद लोकप्रिय : सर्वे

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सत्ता संभाले लगभग एक माह होने को आया है और इस बीच अवैध बूचडखानों के खिलाफ कार्रवाई तथा एंटी रोमियो अभियान से उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. एक सर्वे में यह दावा किया गया है. आलोचक उनके इन अभियानों को भले ही वृहद भगवा […]

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सत्ता संभाले लगभग एक माह होने को आया है और इस बीच अवैध बूचडखानों के खिलाफ कार्रवाई तथा एंटी रोमियो अभियान से उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. एक सर्वे में यह दावा किया गया है.

आलोचक उनके इन अभियानों को भले ही वृहद भगवा योजना का हिस्सा बताएं लेकिन जनता के बीच इनकी खासी लोकप्रियता है. यह सर्वे राज्य के बीस जिलों में करीब 2,000 लोगों के बीच किया गया. ग्रामीण मीडिया प्लेटफॉर्म गांव कनेक्शन द्वारा किए गए सर्वे में सामने आया है कि अवैध बूचडखानों, एंटी रोमियो दस्तों, वीआईपी कल्चर के खिलाफ कार्रवाई, सरकारी कार्यालयों में पान मसाला तथा तंबाकू पर पाबंदी जैसे फैसले सर्वाधिक लोकप्रिय बनकर उभरे हैं.

मुख्‍यमंत्री आदित्‍यनाथ ने ‘भाग्य लक्ष्मी’ योजना का प्रस्ताव तैयार करने का दिया आदेश

गांव कनेक्शन ने एक वक्तव्य में कहा कि अवैध बूचडखानों पर कार्रवाई का 38.1 फीसदी लोगों ने अनुमोदन किया जबकि एंटी रोमियो दस्ते के फैसले की 25.4 फीसदी लोगों ने प्रशंसा की. एंटी रोमियो अभियान महिलाओं के बीच सर्वाधिक लोकप्रिय फैसला रहा. 37 फीसदी ने इसका अनुमोदन किया.

VIDEO : प्रेमी जोड़े पर हिंदू युवा वाहिनी की ‘जबरदस्ती’, घर में घुसकर धमकाया, घसीटते हुए थाने पहुंचाया

सर्वे के मुताबिक आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार का 62 फीसदी लोगों ने अनुमोदन किया जबकि 71 फीसदी लोगों को लगता है कि फायरब्रांड हिंदू नेता सही दिशा में काम कर रहे हैं. यह सर्वे बुंदेलखंड के ललितपुर से लेकर सोनभद्र और मेरठ से लेकर सिद्धार्थनगर के बीच किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें