29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाबा वीरेंद्र देव को चाहिए 16 हजार गोपियां, कोर्ट ने मांगी आठ अन्य आश्रम की जानकारी

नयी दिल्ली : पिछले 20-22 साल में कई शिकायकर्ताओं ने पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. मैंने भी जब मीडिया के सामने अपनी बात रखने की कोशिश की तो मुझे धमकी दी गयी, लेकिन मैं डरती नहीं हूं. मैं उन मासूम बच्चियों को बचाना चाहती हूं जिनके साथ इतना […]


नयी दिल्ली :
पिछले 20-22 साल में कई शिकायकर्ताओं ने पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. मैंने भी जब मीडिया के सामने अपनी बात रखने की कोशिश की तो मुझे धमकी दी गयी, लेकिन मैं डरती नहीं हूं. मैं उन मासूम बच्चियों को बचाना चाहती हूं जिनके साथ इतना बुरा हो रहा है. उक्त बातें उस महिला ने कही जो बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के आश्रम के पड़ोस में रहती हैं. बाबा का आश्रम दिल्ली के रोहिणी इलाके में है. कोर्ट ने वीरेंद्र देव दीक्षित के आठ अन्य आश्रमों की जानकारी भी मांगी है. कोर्ट ने कहा है कि अगर आश्रम के बारे में जानकारी नहीं दी गयी तो बाबा वीरेंद्र के खिलाफ वारंट जारी किया जायेगा.

गौरतलब है कि कल रोहिणी स्थित आध्यात्मिक विश्वविद्यालय पर छापा मारा गया था. यहां आठ से नौ घंटे तक छापेमारी चली और 41 लकड़ियों को मुक्त करवाया गया. जिन लड़कियों को मुक्त कराया गया उनमें से ज्यादातर नाबालिग हैं.
मुक्त करवायी गयी लड़कियों में से कई लड़कियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबा लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करता था. वह लड़कियों के कमरे में सोता था और उनसे मालिश भी करवाता था. एक महिला ने आपबीती बताते हुए कहा कि मैंने सोचा कि मैं भी बाबा की सेवा कर लूं, तो मैं भी उनके कमरे में चली गयी. बाबा वहां निर्वस्त्र पड़ा था और उसने मेरा हाथ पकड़कर मुझे अपनी ओर खींचा. जब मैंने मना किया तो उन्होंने कहा कि यहां आयी हो तो प्रसाद लेना ही होगा और उन्होंने मुझसे अश्लील बातें कहीं. महिला ने बताया कि बाबा कहता है कि उसे 16 हजार गोपियां चाहिए अभी तो 7-8 हजार हुईं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें