36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतकर भावुक हुए विराट कोहली, कहा यह जीत मेरे लिए बहुत ही खास

सिडनी : आस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने मीडिया को संबोधित किया. कोहली ने जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए कहा कि यह जीत टीम वर्क का नतीजा है. हमने टीम को जिताने के लिए खेला. […]

सिडनी : आस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने मीडिया को संबोधित किया. कोहली ने जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए कहा कि यह जीत टीम वर्क का नतीजा है. हमने टीम को जिताने के लिए खेला.

विराट कोहली ने कहा कि हम सबने मिलकर अपनी गलतियों को सुधारा और टीम के लिए बेहतर करने की कोशिश की जिसकी वजह से हमें जीत मिली. यह मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण है. यह जीत हमें किसी भी हाल में चाहिए थी, क्योंकि देश से बाहर हम जीत दर्ज नहीं कर पाये थे. मैं यह मैसेज फैलाना चाहता हूं कि टेस्ट ही क्रिकेट का असली और सबसे बेहतरीन फार्मेट है.

विराट के नेतृत्व में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों की सीरीज जीतकर रचा इतिहास

यह फार्मेट जीवित रहना चाहिए क्योंकि इसमें सबसे बेहतरीन क्रिकेट देखने को मिलता है और मुझे लगता है कि इस जीत से टेस्ट क्रिकेट जीवित हुआ है.इस अवसर पर टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि यह जीत मेरे लिए बहुत ही खास है, यह उतनी ही खास है, जितना कि 1983 का वर्ल्डकप जीतना. यह जीत बहुत बड़ी है क्योंकि यह हमें क्रिकेट के वास्तविक फार्मेट में मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें