33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोहली ने इशारों-इशारों में 2019 वर्ल्‍ड कप टीम में रायुडू का समर्थन किया

मुंबई : वेस्‍टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में विस्‍फोटक जीत के बाद टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने 2019 टीम में अंबाती रायुडू का समर्थन कर दिया है. उन्‍होंने रायुडू की जमकर तारीफ की और नंबर चार का जबरदस्‍त बल्‍लेबाज बताया. रायुडू ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ सोमवार को […]

मुंबई : वेस्‍टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में विस्‍फोटक जीत के बाद टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने 2019 टीम में अंबाती रायुडू का समर्थन कर दिया है. उन्‍होंने रायुडू की जमकर तारीफ की और नंबर चार का जबरदस्‍त बल्‍लेबाज बताया.

रायुडू ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ सोमवार को शतक जमाया जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनकी जमकर तारीफ करते हुए उन्हें ‘बुद्धिमान बल्लेबाज’ करार दिया.

भारत ने चौथे वनडे में वेस्टइंडीज को 224 रन से हराकर रनों के लिहाज से अपनी तीसरी बड़ी जीत दर्ज की. इस मैच में रोहित और रायुडू ने शतक जड़े. कोहली ने मैच के बाद कहा, रायुडू ने मौके का पूरा फायदा उठाया. हमें 2019 विश्व कप तक उसका समर्थन करने की जरूरत है. वह खेल को अच्छी तरह से समझता है, इसलिए हमें खुशी है कि कोई बुद्धिमान बल्लेबाज नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहा है.

शुरू में दो विकेट गंवाने के बाद हमें बड़ी साझेदारी की जरूरत थी और उस भागीदारी (रोहित और रायुडू के बीच) ने मैच का नक्शा बदल दिया. उन्होंने कहा, एक बार जब आप जम जाते हो तो फिर आप उसका फायदा उठाना चाहते हो तथा मैंने और रायुडू ने यही किया. हम लंबी भागीदारी निभाना चाहते थे.

गौरतलब हो कि भारत ने सोमवार को मुंबई में वेस्‍टइंडीज को 224 रन से हराकर तीसरे वनडे में शर्मनाक हार का बदला ले लिया. इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार 162 रन और रायुडू ने 100 रन की पारी खेली थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें