28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…तो इस बहाने पूर्व क्रिकेटर रणतुंगा ने भारतीय दर्शकों पर निशाना साधा

कोलंबो : अपनी टीम के लगातार लचर प्रदर्शन से बौखलाये श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमियों को अच्छा व्यवहार करने की सलाह देने के बहाने पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने भारतीय दर्शकों पर भी निशाना साधा. टेस्ट श्रृंखला में तीनों मैच गंवाने के बाद श्रीलंका की टीम पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के पहले तीन मैच भी हार […]

कोलंबो : अपनी टीम के लगातार लचर प्रदर्शन से बौखलाये श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमियों को अच्छा व्यवहार करने की सलाह देने के बहाने पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने भारतीय दर्शकों पर भी निशाना साधा. टेस्ट श्रृंखला में तीनों मैच गंवाने के बाद श्रीलंका की टीम पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के पहले तीन मैच भी हार चुकी है.

श्रीलंकाई दर्शकों ने दांबुला में पहले वनडे के बाद अपनी टीम की बस रोकी जबकि पल्लेकेल में तीसरे वनडे के दौरान उन्होंने तब मैच में व्यवधान डाला जबकि भारत को जीत के लिये आठ रन चाहिए थे. इसके बाद स्टेडियम का एक हिस्सा खाली करवाकर मैच पूरा करवाया गया.

नाराज अर्जुन रणतुंगा, नहीं देखते श्रीलंकाई टीम के मैच

‘डेली न्यूज ‘ समाचार पत्र के अनुसार रणतुंगा ने इन घटनाओं के संदर्भ में कल संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं अपने क्रिकेट प्रेमियों से आग्रह करता हूं कि वे भारतीय दर्शकों की तरह खराब व्यवहार नहीं करें. मेरा क्रिकेट प्रेमियों से अनुरोध है कि वे क्रिकेटरों की हूटिंग नहीं करें.
रणतुंगा की अगुवाई में 1996 में जब श्रीलंका विश्व चैंपियन बना था तो भारत के खिलाफ कोलकाता में खेला गया सेमीफाइनल दर्शकों के खराब व्यवहार के कारण पूरा नहीं हो पाया था और आखिर में श्रीलंकाई टीम को विजेता घोषित कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें