25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#RanjiTrophy : झारखंड 172 रन पर आउट, ओडिशा की भी खराब शुरुआत

रांची : बसंत मोहंती (44 रन देकर 5 विकेट) और राजेश मोहंती (51 रन देकर 3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर ओडिशा की टीम ने झारखंड को रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच में 172 रन पर आउट करने में सफल रहा. ओडिशा की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और उसने पहले दिन […]

रांची : बसंत मोहंती (44 रन देकर 5 विकेट) और राजेश मोहंती (51 रन देकर 3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर ओडिशा की टीम ने झारखंड को रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच में 172 रन पर आउट करने में सफल रहा.

ओडिशा की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और उसने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 25 रन बनाये हैं और वह 147 रन पीछे है. झारखंड को वापसी दिलाने में वरुण ऑरोन ने अहम भूमिका निभायी, उन्होंने अब तक 22 रन देकर दो विकेट लिये हैं.

इसे भी पढ़ें…

#AUSvsIND : नौ विकेट पर 250 रन से खुश ‘कंगारु’, इस बात का रह गया मलाल

स्टंप उखड़ने के समय सलामी बल्लेबाज अनुराग सारंगी नौ और कप्तान बिप्लव सामंत्रे दस रन पर खेल रहे थे. इससे पहले झारखंड को पहले बल्लेबाजी का न्यौता रास नहीं आया. उसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया. इशान जग्गी ने टीम की तरफ से सर्वाधिक 34 रन बनाये.

इसे भी पढ़ें…

‘पुजारा के बिना गुजारा नहीं’, फैन्‍स ने कहा – ‘विराट महल’ नहीं, ‘दीवार’ चाहिए

#INDvsAUS : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़कर खुश हैं पुजारा, बताया टॉप पांच पारियों में से एक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें