25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चैंपियंस ट्रॉफी में धमाल करेंगे अश्विन

मुंबई : दो महीने के ब्रेक के बाद तरोताजा भारतीय आफ स्पिनर आर अश्विन ने कहा कि वह चैम्पियंस ट्राफी में अपनी तरकस में कई नये तीर लेकर उतरेंगे. घरेलू सत्र में 13 टेस्ट खेलने के बाद अश्विन को आईपीएल में आराम की सलाह दी गई थी. उन्होंने यहां सीएट सालाना पुरस्कार समारोह के दौरान […]

मुंबई : दो महीने के ब्रेक के बाद तरोताजा भारतीय आफ स्पिनर आर अश्विन ने कहा कि वह चैम्पियंस ट्राफी में अपनी तरकस में कई नये तीर लेकर उतरेंगे. घरेलू सत्र में 13 टेस्ट खेलने के बाद अश्विन को आईपीएल में आराम की सलाह दी गई थी. उन्होंने यहां सीएट सालाना पुरस्कार समारोह के दौरान कहा ,‘‘ मैं चैम्पियंस ट्राफी में कुछ नया कर सकूंगा. न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ दो अभ्यास मैचों से मुझे संकेत मिल जायेगा कि मेरी तैयारी कैसी है.”

उन्होंने कहा ,‘‘ यह इस पर निर्भर होगा कि मेरी वैरिएशन कितनी कारगर साबित होती है. मैं टीम के लिये कुछ नया जरुर लेकर आऊंगा.” उन्होंने कहा कि 30 गज के भीतर चार फील्डर रहने और दोनों छोर से दो नयी गेंद के नियमों ने गेंदबाज को कुछ नया सोचने को मजबूर किया है. अश्विन ने कहा ,‘‘आईसीसी ने वनडे प्रारुप में नये नियम लाये हैं लिहाजा पुरानी रणनीति से मैच नहीं खेले जा सकते.

खेल बदल गया है तो आक्रमण के तरीके भी बदलने होंगे. मैं इसी पर काम कर रहा था.” उन्होंने कहा कि सपाट पिचों को ध्यान में रखकर तैयारी करनी होगी. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि आपको हर चुनौती के लिए तैयार रहना चाहिए. मुझे लगता है कि वहां सपाट पिचें होंगी. जहां तक दबाव की बात है तो मैं मैच दर मैच रणनीति बनाऊंगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें