31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, आखिर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने क्यों की आत्मदाह की कोशिश

लाहौर : चयन प्रक्रिया के दौरान बार-बार खारिज कर दिये जाने से तंग आकर पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने एक स्थानीय स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश की. क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वे उसे एक मौका देने की बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे. लाहौर […]

लाहौर : चयन प्रक्रिया के दौरान बार-बार खारिज कर दिये जाने से तंग आकर पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने एक स्थानीय स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश की. क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वे उसे एक मौका देने की बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे.

लाहौर सिटी क्रिकेट असोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में चल रहे एक मैच के दौरान दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करने वाले गुलाम हैदर अब्बास ने मैदान में घुसकर अपने बदन पर पेट्रोल डालने की कोशिश की. कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ चौकस लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया.

टॉम ऑल्टर ने सचिन तेंदुलकर का सबसे पहला इंटरव्यू किया था, पढ़ें- 10 खास बातें

लाहौर असोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखने वाले अब्बास ने कहा कि वह अधिकारियों के इन झूठे वादों से तंग आ चुका है कि उसे लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिलेगा. अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आत्मदाह कर लेगा. उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाडि़यों का चयन नहीं कर रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें