34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के संन्‍यास की अटकलों को एमएसके प्रसाद ने खारिज किया

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के संन्‍यास की खबरें एक बार‍ फिर जोर पकड़ने लगी हैं. सोशल मीडिया पर धौनी ट्रेंड भी करने लगे हैं. दरअसल विराट कोहली के सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के बाद पूर्व कप्तान के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर तेज हो गया. […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के संन्‍यास की खबरें एक बार‍ फिर जोर पकड़ने लगी हैं. सोशल मीडिया पर धौनी ट्रेंड भी करने लगे हैं.

दरअसल विराट कोहली के सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के बाद पूर्व कप्तान के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर तेज हो गया. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 विश्व कप क्वार्टर फाइनल के मैच की धौनी के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर डाली थी.

इसे भी पढ़ें…

कोहली के ट्वीट से मचा कोहराम, क्‍या सही में धौनी लेने वाले हैं संन्‍यास…?

कोहली ने ट्वीट किया, ऐसा मैच जो मैं कभी नहीं भूल सकता. खास रात. धौनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेस टेस्ट के लिये दौड़ना होता है. इसके बाद से धौनी के संन्यास को लेकर अटकलें लगने लग गई.

हालांकि चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद से जब धौनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा , मुझे नहीं पता कि ये अटकलें कौन लगाता है. यह सही नहीं है. धौनी ने जून जुलाई में विश्व कप के बाद से ब्रेक लिया है जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलों का बाजार लगातार गर्म है. वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए और सेना की अपनी रेजिमेंट के साथ कुछ समय बिताया जिसमें वह मानद् लेफ्टिनेंट कर्नल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें