27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व खिलाड़ियों ने पर्थ पिच की आईसीसी रेटिंग की आलोचना की

मेलबर्न : पूर्व टेस्ट क्रिकेटरों मिशेल जानसन और माइकल वान ने पर्थ स्टेडियम की पिच को ‘औसत’ रेटिंग देने पर आईसीसी की निंदा की है. मैच रैफरी रंजन मदुगले ने पर्थ की पिच को औसत करार दिया था जो टेस्ट मैदानों की पिच और आउटफील्ड के लिये सबसे खराब रेटिंग है. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट […]

मेलबर्न : पूर्व टेस्ट क्रिकेटरों मिशेल जानसन और माइकल वान ने पर्थ स्टेडियम की पिच को ‘औसत’ रेटिंग देने पर आईसीसी की निंदा की है. मैच रैफरी रंजन मदुगले ने पर्थ की पिच को औसत करार दिया था जो टेस्ट मैदानों की पिच और आउटफील्ड के लिये सबसे खराब रेटिंग है. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में इसी पिच पर भारत को 146 रन से हराया.

जानसन ने ट्विटर पर लिखा ,‘‘ पिच में कोई खराबी नहीं थी. बल्ले और गेंद के बीच जंग देखकर अच्छा लगा. आम तौर पर बेजान सपाट पिचें देखने को मिलती है. मैं जानना चाहता हूं कि अच्छी पिच क्या होता है. उम्मीद है कि एमसीजी पर भी टेस्ट रोमांचक होगा.”

वान ने ट्वीट किया ,‘‘और फिर वे हैरान होते हैं कि टेस्ट क्रिकेट खराब दौर से क्यो जूझ रहा है. यह बेहतरीन पिच थी जिस पर सभी को मदद मिली. इस तरह की और पिचें होनी चाहिये.” जानसन ने लिखा ,‘‘ असमान उछाल अक्सर देखने को मिलता है जब पिच टूटती है. क्या यह उस पिच से अलग है जहां गेंद एक मीटर या ज्यादा स्पिन लेती है और नीची रहती है.”

पर्थ की पिच पर इतना उछाल था कि मोहम्मद शमी की गेंद ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच के दाहिने दस्ताने पर लगी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें