35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फोर्टिस हेल्थकेयर को खरीदने के लिए हीरो के सुनील मुंजाल आैर डाबर के बर्मन ने लगायी बोली

नयी दिल्ली : देश के निजी चिकित्सा क्षेत्र में अस्पतालों की चेन फोर्टिस हेल्थकेयर को खरीदने के लिए हीरो एंटरप्राइज के सुनील मुंजाल और डाबर ग्रुप के मालिक बर्मन ने संयुक्त रूप से बोली लगायी है. गुरुवार को ही मलेशिया की आर्इएचएच हेल्थकेयर ने फोर्टिस के लिए अपना ऑफर पेश किया, जिसे मनिपाल हेल्थ के […]

नयी दिल्ली : देश के निजी चिकित्सा क्षेत्र में अस्पतालों की चेन फोर्टिस हेल्थकेयर को खरीदने के लिए हीरो एंटरप्राइज के सुनील मुंजाल और डाबर ग्रुप के मालिक बर्मन ने संयुक्त रूप से बोली लगायी है. गुरुवार को ही मलेशिया की आर्इएचएच हेल्थकेयर ने फोर्टिस के लिए अपना ऑफर पेश किया, जिसे मनिपाल हेल्थ के नये ऑफर से बेहतर रखने की कोशिश की गयी है. फोर्टिस हेल्थकेयर को हीरो एंटरप्राइज और बर्मन परिवार की आेर से संयुक्त आमंत्रण मिला है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, इसमें कंपनी में प्रेफरेंशियल अलॉटमेंट रूट के जरिये 1,250 करोड़ रुपये का निवेश करने का प्रस्ताव है.

इसे भी पढ़ेंः फोर्टिस हॉस्पिटल्स को मणिपाल हेल्थकेयर ने खरीदा, 3900 करोड़ के निवेश से बनेगा सबसे बड़ा हॉस्पिटल चेन

फोर्टिस ने कहा कि कंपनी इस प्रपोजल का मूल्यांकन कर रही है और हम स्टॉक एक्सचेंजों को आगे भी जानकारी देते रहेंगे. इस साैदे में फोर्टिस हॉस्पिटल्स को बेचना और एसआरएल डायग्नोस्टिक यूनिट में एक हिस्सेदारी लेना शामिल है. मलेशिया की आर्इएचएच ने फोर्टिस को 160 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर खरीदने के लिए नॉन-बाइंडिंग एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट दिया है. सूत्रों ने बताया कि यह ऑफर फोर्टिस के बोर्ड को बुधवार रात को भेजा गया और यह ड्यू डिलिजेंस आगे के मोलभाव और डॉक्यूमेंटेशन का विषय है. ऑफर एक सप्ताह के लिए वैध है.

कहा जा रहा है कि आर्इएचएच का ऑफर मनिपाल-टीपीजी के प्रस्ताव से बेहतर है. हालांकि, मनिपाल हेल्थ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रंजन पाई ने इस अनुमान को गलत बताया. इस बारे में आर्इएचएच ने कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया. आर्इएचएच के प्रवक्ता ने कहा कि इस सौदे में कोर्इ बड़ा कदम उठाये जाने के बाद ही हम उपयुक्त घोषणा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें