35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Paytm, Amazon या PhonePe से करें Reliance Jio का रिचार्ज, मिलेगा 99 रुपये तक का कैशबैक

अगर आप रिलायंस जियो यूजर हैं तो यह खबर आपके काम की है. रिलायंस जियो के समर सरप्राइज प्लान की वैलिडिटी अब खत्म होनेवाली है. फ्री सर्विस की आखिरी तारीख अलग-अलग नंबरों पर 17, 18 और 19 अगस्त बतायी जा रही है. यानी जियो की सेवाओं को आगे जारी रखने के लिए आपको नया रिचार्ज […]

अगर आप रिलायंस जियो यूजर हैं तो यह खबर आपके काम की है. रिलायंस जियो के समर सरप्राइज प्लान की वैलिडिटी अब खत्म होनेवाली है. फ्री सर्विस की आखिरी तारीख अलग-अलग नंबरों पर 17, 18 और 19 अगस्त बतायी जा रही है. यानी जियो की सेवाओं को आगे जारी रखने के लिए आपको नया रिचार्ज कराना होगा.

बीते महीनेभर से रिलायंस अपने यूजर्स को इसके बारे में अलर्ट भेज रही है, ताकि वे जियो रिचार्ज कराने से कहीं चूक न जायें. कंपनी अपने यूजर्स को जो मैसेज भेज रही है, उसमें यह बताया जा रहा है कि उनके प्लान की वैलिडिटी खत्म होनेवाली है और जियो से जुड़े रहने के लिए रिचार्ज करें.

अब जबकि रिलायंस जियो के रिचार्ज के लिए महज चंद दिन बचे रह गये हैं, और अगर आपने अपना जियो नंबर अब तक रिचार्ज नहीं कराया है, तो हमारे लिए आपको यह बताना जरूरी हो जाता है कि कुछ वेबसाइट्स के जरिये अगर आप अपना रिलायंस जियो रिचार्ज कराते हैं तो आपको आकर्षक कैशबैक मिलेगा. ये वेबसाइट्स हैं Paytm, Amazon और PhonePe.

पेटीएम, अमेजन और फोनपे से रिलायंस जियो का 300 रुपये से ज्यादा का ऑनलाइन रिचार्ज कराने पर कैशबैक पक्का है. यह ऑफर 21 अगस्त तक है. इस ऑफर का फायदा एक जियो यूजर को एक ही बार मिलेगा. बताते चलें कि अभी रिलायंस जियो के 300 रुपये से ज्यादा के 8 प्लान हैं. इनमें 309, 349, 399, 509, 999, 1,999, 4,999, 9,999 शामिल हैं.

Jio की फ्री सर्विस खत्म होने से पहले करा लें रिचार्ज, नहीं होगा नुकसान, यहां जानें नये प्लान…!

आइए जानें कहां मिल रहा है कितना कैशबैक

Paytm से 300 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज करने पर 76 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. वहीं, 100 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करने पर 15 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. इस ऑफर का फायदा रिचार्ज करते समय प्रोमो कोड PAYTMJIO डालकर उठाया जा सकता है. पेटीएम पर अलग अलग यूजर्स को अलग अलग कैशबैक दिया जा रहा है.

Amazon Pay से 309 रुपये के रिचार्ज पर 99 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. इसमें एक शर्त है कि यह ऑफर केवल उन्हीं को मिलेगा, जो पहली बार जियो का रिचार्ज करायेंगे. रिचार्ज के बाद मिलने वाला कैशबैक रिचार्ज के 7 दिन के अंदर अमेजन पे वॉलेट में क्रेडिट कर दिया जायेगा. इस ऑफर का फायदा 19 अगस्त तक उठाया जा सकता है. इस ऑफर के तहत 30 नवंबर तक रिचार्ज करा सकते हैं. 30 नवंबर तक इस ऑफर के तहत 300 रुपये तक का कैशबैक लिया जा सकता है.

PhonePe से रिचार्ज करने पर 75 रुपये का कैशबैक मिल रहा है. यहां आप केवल एक बार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. जिन यूजर्स ने फोनपे से पहले ही 50 रुपये के कैशबैक के ऑफर का फायदा उठा लिया है वह अब इस ऑफर का फायदा नहीं उठा सकते हैं. इस ऑफर की शुरुआत 14 अगस्त से हाे चुकी है,जो 21 अगस्त की रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगा. यह ऑफर आईओएस और एंड्रॉयड दोनों डिवाइस पर मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें