32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजनाथ ने सासाराम, करगहर व नोखा में की सभा सरकार बनी, तो अपराधमुक्त होगा बिहार :राजनाथ सिंह

सासाराम (रोहतास). राज्य में एनडीए की सरकार बनेगी, तो पूरा बिहार अपराध मुक्त होगा. बिहार में जो जंगल राज स्थापित करना चाहते हैं, उनके मंसूबा पर राज्य की जनता पानी फेर देगी. ये बातें गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सासाराम विधानसभा क्षेत्र के अमरा तालाब पर एक महती चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं. उन्होंने […]

सासाराम (रोहतास). राज्य में एनडीए की सरकार बनेगी, तो पूरा बिहार अपराध मुक्त होगा. बिहार में जो जंगल राज स्थापित करना चाहते हैं, उनके मंसूबा पर राज्य की जनता पानी फेर देगी.

ये बातें गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सासाराम विधानसभा क्षेत्र के अमरा तालाब पर एक महती चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं. उन्होंने कहा कि राज्य में एक बार फिर भ्रष्टाचार, अपहरण व लूट बढ़ा है. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार बनी, तो राज्य में विकास की गंगा बहेगी. उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार मुसलमानों का वोट लेने के लिए गो मांस की चर्चा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आज पड़ोसी देश पाकिस्तान भारत के भय से सुरक्षा की गुहार लगा रहा है. कल तक वहीं पाकिस्तान भारत के खिलाफ जहर उगल रहा था. उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद राज्य का सर्वांगीण विकास ही एनडीए का लक्ष्य है. वे आज यहां भाजपा के प्रत्याशी जवाहर प्रसाद के पक्ष में वोट मांगने आये थे.

वहीं, केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राज्य में जंगलराज है. जिन हाथों में कलम व कंप्यूटर होना चाहिए, उन हाथों में इस सरकार ने हथौड़ा थमा दिया है. किसान समस्याओं का रोना रो रहे हैं. केंद्र सरकार ने धान खरीदी के लिए राशि भी दी, लेकिन राज्य सरकार को किसानों को भुगतान करने में महीनों लग लग गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें