25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक चोर गिरोह का एक और सदस्य पकड़ाया

सिमरिया : पुलिस ने बुधवार को बाइक चोर गिरोह के दूसरे सदस्य कुट्टी जबडा निवासी अफरोज अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी की दो बाइक को बरामद किया. थाना प्रभारी लव कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि बाइक चोर गिरोह का सदस्य अपने घर आया […]

सिमरिया : पुलिस ने बुधवार को बाइक चोर गिरोह के दूसरे सदस्य कुट्टी जबडा निवासी अफरोज अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी की दो बाइक को बरामद किया. थाना प्रभारी लव कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि बाइक चोर गिरोह का सदस्य अपने घर आया हुआ है.

इसके बाद टीम गठित कर उसकी गिरफ्तारी की गयी. उन्होंने बताया कि चोर गिरोह के सदस्य सिमरिया सप्ताहिक हॉट में बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे. इसके पूर्व गिरोह के सदस्य बालूमाथ थाना क्षेत्र में सक्रिय थे. पूर्व में चार बाइक की चोरी के आरोप अफरोज को पकड़ा गया था. व जून 2018 में बालूमाथ थाना के हाजत से फरार हो गया था.

मालूम हो कि इसके पूर्व चार जुलाई को गिरोह के सदस्य उक्त गांव के ही इम्तियाज को पुलिस ने सिमरिया साप्ताहिक हाट से बाइक चोरी करते हुए रंगे हाथ धर दबोचा था. थाना प्रभारी ने बताया कि इस गिरोह के अन्य सदस्यों के खिलाफ छापामारी की जा रही है. टीम में एसआइ नंदलाल यादव, एएसआइ उमानाथ सिंह, प्रवीण कुमार सहित पुलिसकर्मी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें