27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणवीर सिंह ने बताया, ”पद्मावत” विवाद पर क्यों साध ली थी चुप्पी…!

नयी दिल्ली : ‘पद्मावत’ के निर्माता फिल्म प्रदर्शित होने के 50 दिन पूरे होने पर उत्सव मना सकते हैं, जिसने इतने दिनों में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है लेकिन रणवीर सिंह अभी भी फिल्म विवाद से प्रभावित लगते हैं. उनका कहना है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर किया […]

नयी दिल्ली : ‘पद्मावत’ के निर्माता फिल्म प्रदर्शित होने के 50 दिन पूरे होने पर उत्सव मना सकते हैं, जिसने इतने दिनों में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है लेकिन रणवीर सिंह अभी भी फिल्म विवाद से प्रभावित लगते हैं.

उनका कहना है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर किया गया ‘हमला’ उन्हें ‘क्रोधित’ करने वाला रहा. फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले 32 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि फिल्म और इसके प्रदर्शन से जुड़े नाटक ने उन्हें गुस्से से भर दिया, लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने की सख्त मनाही कर रखी थी.

रणवीर ने कहा, यह बहुत ही हताश करने वाली प्रक्रिया थी, क्योंकि इसमें कुछ भी मेरे नियंत्रण में नहीं था. यह बहुत क्रोधित करने वाला था. इसने मुझे गुस्से से भर दिया था.

जो कुछ मैं देख रहा था, इस पर मैं कुछ कहना चाहता था, कुछ करना चाहता था, क्योंकि मेरी समझ से वह बिल्कुल गलत था. उन्होंने कहा, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सका.

मुझसे कुछ नहीं करने के लिए कहा गया था. मैं इस लड़ाई का नेतृत्व नहीं कर रहा था. इसका नेतृत्व फिल्म के निर्माता और निर्देशक कर रहे थे. मुझे उनका सम्मान करना था और उन्होंने स्पष्ट तौर पर मुझसे इससे दूर रहने को कहा था.

मुझसे कुछ नहीं बोलने के लिए कहा गया था. उन्होंने कहा था कि तुम कुछ नहीं कहोगे. तुम कुछ भी कहोगे, तो वह इस मुद्दे को और खराब बना देगा. कृपया अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें