33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिमांश कोहली से ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं नेहा कक्‍कड़, दिया ऐसा जवाब

नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया है. दोनों ने कभी सोशल मीडिया तो कभी रियेलिटी शो के मंच पर अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन अब दोनों की राहें जुदा हो चुकी है. हिमांश और नेहा कक्‍कड़ पिछले 4 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों का ब्रेकअप […]

नेहा कक्‍कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया है. दोनों ने कभी सोशल मीडिया तो कभी रियेलिटी शो के मंच पर अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन अब दोनों की राहें जुदा हो चुकी है. हिमांश और नेहा कक्‍कड़ पिछले 4 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो नेहा का दर्द सबके सामने छलक आया. नेहा कक्‍कड़ ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक के बाद एक कई इमोशनल स्‍टेटस डाले हैं. इन पोस्‍ट्स में उन्‍होंने जाहिर किया है कि उनका दिल टूटा है.

कुछ दिन पहले भी नेहा इंडियन आइडल के सेट पर एक कंटेस्‍टेंट का गाना सुनकर रोने लगी थी. हाल ही में नेहा ने अपने ब्रेकअप के सवालों पर ऐसा जवाब दिया जिससे साफ हो गया है कि दोनों अब एकसाथ नहीं है.

नेहा कक्‍कड़ ने हिमांश का नाम सुनते ही उन्‍हें पहचानने से इंकार कर दिया है. नेहा ने कहा- कौन हिमांश. मैं इस नाम के किसी भी शख्‍स को नहीं जानती हूं.’ इसके बाद नेहा ने कहा कि उन्‍हें अकेला छो‍ड़ दिया जाये. बता दें कि नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर भी अपने प्‍यार का इजहार किया था.

ब्रेकअप की खबरों ने तब जोर पकड़ा जब नेहा ने सोशल मीडिया पर हिमांश को अनफॉलो कर दिया. इसके बाद इंस्‍टाग्राम पर हिमांश से जुड़ी सभी तसवीरें डिलीट कर दी. हालांकि हिमांश के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अब भी नेहा और उनके परिवार के साथ खिंचवाई गई तसवीरें मौजूद है.
नेहा कक्‍कड़ ने कहा कि कैसे दुख से गजुरने के बावजूद सेलेब्रिटी होने के कारण उन्‍हें हमेशा अपने चेहरे पर मुस्‍कान रखनी पड़ती है. नेहा और हिमांश ने न सिर्फ अपने रिश्‍ते को स्‍वीकारा था बल्कि दोनों की शादी की खबरें तक आने लगी थी.

नेहा ने अपने पहले स्‍टेटस में लिखा, मैंने अपना सबकुछ दे दिया ओर मुझे बदले में क्‍या मिला… बता नहीं सकती कि क्‍या मिला. मुझे पता है कि अब सभी लोग इस बारे में बात करेंगे और मुझे जज करेंगे. पता नहीं लोग क्‍या बोलेंगे. कुछ लोग शायद ऐसी चीज भी बोलें जो मैंने की तक नहीं है लेकिन कोई बात नहीं. मुझे आदत हो गई है सुनने की.’

नेहा ने यह भी लिखा,’ पता है हम सेलीब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं. एक पर्सनल और दूसरा प्रोफेशनल. पर्सनल लाइफ में जितना भी बुरा हुआ हो, लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में आप हमेशा हमें मुस्‍कुराते ही देखेंगे.’ हालांकि दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें