36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुश्किल में हसीन के शमी, इस मामले में कोर्ट ने भेजा समन

कोलकाता :भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें जैसे समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं. महानगर के अलीपुर अदालत ने चेक बाउंस के एक मामले में उन्हें समन किया गया है. सूत्रों के अनुसार उन्हें 20 सितंबर को अदालत मेें पेश होना होगा. गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन […]

कोलकाता :भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें जैसे समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं. महानगर के अलीपुर अदालत ने चेक बाउंस के एक मामले में उन्हें समन किया गया है. सूत्रों के अनुसार उन्हें 20 सितंबर को अदालत मेें पेश होना होगा.
गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने ही उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जानकारी के अनुसार मामले में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि उनके पति ने एक लाख रुपये का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया और उनके पास महीने के खर्चे उठाने के पैसे नहीं हैं.
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान हुआ है, जिसमें शमी की टेस्ट टीम में वापसी हुई है. इसी बीच, उन्हें कोलकाता की अलीपुर कोर्ट ने समन किया है. गत कुछ महीनों से हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच अनबन चल रही है.
इस साल की शुरुआत में हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लगातार कई पोस्ट करते हुए कथित तौर पर शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. बाद में उन्होंने शमी के खिलाफ एडल्ट्री और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत पर मोहम्मद शमी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर रखा है. इसमें कई धाराएं गैरजमानती भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें