38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनाली बेद्रें की रिपोर्ट्स में खुलासा- कैंसर की वजह बनी ये लापरवाही

सोनाली बेंद्रे ने बीते दिनों ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया था कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर है. फिलहाल न्‍यूयॉर्क में उनका इलाज चल रहा है. सोनाली ने इस बात का खुद खुलासा किया था कि उनका कैंसर आखिरी स्‍टेज पर है लेकिन उनके ठीक होने की पूरी संभावना है. सोनाली की इस खबर के […]

सोनाली बेंद्रे ने बीते दिनों ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया था कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर है. फिलहाल न्‍यूयॉर्क में उनका इलाज चल रहा है. सोनाली ने इस बात का खुद खुलासा किया था कि उनका कैंसर आखिरी स्‍टेज पर है लेकिन उनके ठीक होने की पूरी संभावना है. सोनाली की इस खबर के बाद से ही बॉलीवुड सेलेब्‍स और फैंस जल्‍द से जल्‍द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से उन्‍हें कैंसर हुआ है.

बताया जा रहा है कि डॉक्‍टर्स का कहना है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्‍हें इस बीमारी का इतने आगे के स्‍टेज तक पहुंचने के बाद पता चल पाया है.

यहां भी पढ़ें : सोनाली बेंद्रे हुईं भावुक, कहा- तुमने तो रूला दिया! लव यू!

खबरें हैं कि सोनाली को काफी लंबे समय से शरीर में दर्द की शिकायत रहती थी, जिसे वे अनदेखा करती रहीं. जब यह बीमारी थोड़ी गंभीर स्थिति में पहुंच गई तो उन्‍होंने कुछ टेस्‍ट करवाये, जिसमें कैंसर होने की बात सामने आई. अगर वे समय से जांच करवाती तो शायद उन्‍हें काफी पहले से इस बीमारी का पता चल जाता और उन्‍हें इलाज के समय भी ज्‍यादा दर्द नहीं झेलना पड़ता.

फिलहाल अच्‍छी बात यह है कि वे ठीक हो सकती हैं. बता दें कि सोनाली की कैंसर की खबर के बाद अक्षय कुमार न्‍यूयॉर्क में ही उनसे मिलने पहुंच गये. दरअसल अक्षय अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे एंज्‍वाय कर रहे थे. लेकिन जैसे ही उन्‍हें सोनाली के कैंसर की खबर मिली, वो समय निकालकर उनसे मिलने पहुंचे. अक्षय ने सोनाली से मिलकर उनकी हिम्‍मत और हौसला बढ़ाया.

यहां भी पढ़ें : सोनाली बेंद्रे को हाई-ग्रेड कैंसर, कहा- मैं इसका सामना करूंगी

वहीं दूसरी तरफ सोनाली के घर बॉलीवुड स्‍टार्स का आना जारी है. सोनाली के हुमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी आदि सभी मिलने पहुंचे. वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने सोशल मीडिया पर ही सोनाली को मैसेज देकर उनके जल्‍द ठीक होने की कामना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें