25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फाइनली सामने आ ही गई शाहिद की बेटी मीशा की तस्‍वीर, मॉम मीरा संग दिखी…

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा की पहली तस्‍वीर सामने आ ही गई. इस तस्‍वीर में मीशा अपनी मम्‍मी मीरा संग बेहद क्‍यूट अंदाज में नजर आ रही हैं. शाहिद ने यह तस्‍वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है. शाहिद ने दोनों की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा,” Hello world’. […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा की पहली तस्‍वीर सामने आ ही गई. इस तस्‍वीर में मीशा अपनी मम्‍मी मीरा संग बेहद क्‍यूट अंदाज में नजर आ रही हैं. शाहिद ने यह तस्‍वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

शाहिद ने दोनों की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा,” Hello world’. शाहिद की पत्‍नी मीरा राजपूत ने 26 अगस्‍त 2016 को बेटी मीशा को जन्‍म दिया था.

इससे पहले शाहिद ने बेटी मीशा संग अपनी एक तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें मीशा की धुंधली सी झलक नजर आई थी. शाहिद ने बेटी को गोद में उठाया था. लेकिन अब शाहिद ने अपने फैंस की उत्‍सुकता का ख्‍याल करते हुए फाइनली बेटी की तस्‍वीर सामने ला ही दी.

बता दें कि शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सक्‍सेसफुल कपल्‍स में से एक माने जाते हैं. दोनों ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी. कुछ दिनों पहले ही मीरा पहली बार शाहिद संग फिल्‍ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं.

हाल में दोनों फिल्‍म आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ की सक्‍सेस पार्टी में शामिल हुए थे. शाहिद की प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्‍म में उनके अलावा कंगना रनौत और सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

इसके अलावा शाहिद ने संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ के लिए भी तैयारियां शुरू कर दी है. शाहिद इस फिल्‍म के लिए लगभग 10 किलो वजन बढ़ाने वाले हैं. जिसके लिए वो डाइट चार्ट को फॉलो कर रहे हैं. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें