37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुरे दौर से गुजर रही हैं सलमान की ये हीरोइन, इलाज के लिए पैसे नहीं, 15 दिन से…

सलमान खान की फिल्‍म ‘वीरगति’ सहित कई फिल्‍मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पूजा डडवाल इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं. उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और उनके घरवालों ने भी उन्‍हें छोड़ दिया है. पूजा टीबी और फेफड़ों की बीमारी से ग्रसित हैं और पिछले 15 दिनों से मुंबई […]

सलमान खान की फिल्‍म ‘वीरगति’ सहित कई फिल्‍मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पूजा डडवाल इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं. उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और उनके घरवालों ने भी उन्‍हें छोड़ दिया है. पूजा टीबी और फेफड़ों की बीमारी से ग्रसित हैं और पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी स्थित अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में उनके पास सलमान से मदद की आस के अलावा कुछ भी नहीं है.

पूजा डडवाल आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. उनका कहना है कि वे चाय पीने के लिए भी दूसरों पर निर्भर हैं. उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है और लोगों से सहायता की गुहार लगा रही हैं. बताया जा रहा है इलाज के अभाव में पूजा की हालत और बिगड़ती जा रही है.

पूजा ने बताया कि, उन्‍होंने सलमान खान से मदद मांगने के लिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. उन्‍हें उम्‍मीद है कि जल्‍द ही कोई सलमान खान तक उनकी बात पहुंचायेगा और वे उनकी सहायता करेंगे.

पूजा डडवाल का कहना है कि उन्‍हें 6 महीने पहले ही पता चला कि उन्‍हें टीबी है और वे इलाज के लिए पिछले 15 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं. ‘हिन्दुस्तान’, ‘जीने नहीं दूंगी’ और ‘सिन्दूर की सौगंध’ सहित कई फिल्‍मों में काम कर चुकीं पूजा डडवाल पिछले काफी समय से गुमनामी की जिंदगी बसर कर रही हैं.

पूजा डडवाल पिछले कई वर्षों से गोवा में कसीनों चलाती रहीं लेकिन फिर उनकी स्थिति बिगड़ने लगी. अब ऐसे हालात हैं कि उन्‍हें चाय पीने तक के पैसे नहीं है. इस बुरे वक्‍त में उनके पति और घरवालों ने उन्‍हें छोड़ दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें