Advertisement

bollywood

  • Jul 22 2019 9:12AM
Advertisement

सिगरेट ही नहीं, इन 5 वजहों से भी ट्रोल हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

सिगरेट ही नहीं, इन 5 वजहों से भी ट्रोल हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा
pic: instagram

प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड में कई यादगार फिल्‍में दी और बाद में हॉलीवुड का रुख किया. वहीं 'देसी गर्ल' अपनी एक तसवीर की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं. उनकी सिगरेट पीते हुए एक तसवीरें वायरल हो रही है. तसवीर में प्रियंका के पति निक जोनास और मां मधु चोपड़ा सिगार पीते नजर आ रहे हैं. तसवीरों के सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के दोहरे रवैये के लिए ट्रोल किया जा रहा है. यह तस्वीरें प्रियंका के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं.  

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. इससे पहले अपने एक पोस्‍ट में प्रियंका ने दीवाली पर पटाखे न चलाने की अपील की थी, अब फैंस उन्‍हें याद दिला रहे हैं.

आतिशबाजी को लेकर हुईं थीं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पिछले साल 1 दिसबंर को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की थी. शादी में जमकर आतिशबाजी की गई थी. प्रियंका अक्‍सर पटाखों के इस्‍तेमाल पर रोक के लिए हमेशा से जनता से अपील करती रही हैं. उनका मानना है कि इससे निकलने वाला धुंआ अस्‍थमा के मरीजों पर बहुत बुरा असर डालता है. ऐसे में शादी के जश्‍न में प्रियंका की आतिशबाजी करवाना फैंस को रास नहीं आया और उन्‍होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. यूजर्स ने उनके पुराने ट्वीट शेश्‍र करने शुरू कर दिये थे.

प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची प्रियंका की ड्रेस

पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. अभिनेत्री जब पीएम से मिलने पहुंची थी तो उन्‍होंने नी लेंथ ड्रेस पहनी थी. सोशल मीडिया पर उन्‍हें उनके ड्रेस के लिए जमकर ट्रोल किया गया. लोगों ने उन्‍हें ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत दे डाली थी. लोगों ने यहां तक कर दिया था कि उन्‍हें पीएम के सामने किस तरह के कपड़े पहनना चाहिये यह सीखने की जरूरत है.

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर विवादित बयान

प्रियंका चोपड़ा अपने एक वीडियो को लेकर भी जमकर ट्रोल हुई थीं. इस वीडियो में प्रियंका 68वें एमी अवार्ड्स के दौरान एक जर्नलिस्‍ट से बात रही थीं. इसमें वे हिंदी फिल्‍मों का मजाक उड़ाती नजर आई थीं. उन्‍होंने वीडियो में कहा था,' Indian Films is all about hips and ***. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने प्रियंका के इस बयान को शर्मनाक बताया था. कुछ यूजर्स ने‍ कहा था कि शायद वो भूल गई हैं कि उन्‍हें बॉलीवुड से ही पहचान मिली है.

सिक्किम पर बयान देकर लोगों के निशाने पर आईं

पिछले साल प्रियंका सिक्किम को लेकर अपने बयान के कारण विवादों से में घिर गई थीं. प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'भारत के नॉर्थ-ईस्ट में सिक्किम एक छोटा सा राज्य है, जहां कभी कोई फिल्म इंडस्ट्री नहीं रही. यहां काफी विद्रोह और परेशान करने वाली स्थितियां हैं.' प्रियंका को अपनी इन्हीं बातों की वजह से सोशल साइट पर काफी नसीहतें मिलने लगीं. यूजर्स ने कहा था कि सिक्किम भारत का सबसे शांतिपूर्ण राज्य है.

मेट गाला लुक को लेकर हुई थीं ट्रोल

Met Gala 2019 प्रियंका चोपड़ा जब अपने पति के साथ पिंक कारपेट पर स्‍टनिंग लुक के साथ उतरीं भारत में मौजूद उनके सभी फैंस हैरान रह गये. प्रियंका ने एक अलग ही अवतार चुना था और उनका लुक और लिबास सबका ध्‍यान खींच रहा था. सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया. उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था,' भूत पिशाच निकट नहीं आवै, महावीर जब नाम सुनावें.' 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement