Advertisement

bollywood

  • Feb 12 2019 2:11PM
Advertisement

माधुरी दीक्षित ने बताई श्रीदेवी के साथ हुई वो आखिरी मुलाकात...

माधुरी दीक्षित ने बताई श्रीदेवी के साथ हुई वो आखिरी मुलाकात...

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी के निधन को इसी महीने के 24 तारीख को एक साल पूरे हो जायेंगे. श्रीदेवी के निधन से पूरे देश को एक गहरा धक्‍का लगा था. वे दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थीं जहां से फिर लौट कर नहीं आई. दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी. भले ही उनकी मौत को एक साल होने जा रहा है लेकिन उनकी फैमिली, इंडस्‍ट्री और उनके फैंस अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं आ पाये हैं. अब अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने श्रीदेवी से उस आखिरी मुलाकात का जिक्र किया है.

श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी जगह फिल्‍म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित ने ली है. पिछले दिनों श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने माधुरी को अपने मां का रोल लेने के लिए का शुक्रिया अदा किया था. यह फैसला लेना फिल्‍म मेकर्स के साथ-साथ खुद माधुरी के लिए भी काफी मुश्किल था.

माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्‍यू में श्रीदेवी से अपनी आखिरी मुलाकात का खुलासा किया. उन्‍होंने कहा,' हम आखिरी बार मनीष (डिजानयर मनीष मल्‍होत्रा) की बर्थडे पार्टी में मिले थे. वो अपनी बेटियों (जाह्नवी और खुशी) के साथ थी और बहुत खुश थी.' माधुरी के अनुसार, श्रीदेवी की अचानक मौत दर्शाती है कि जिंदगी बहुत छोटी है.

उन्‍होंने कहा,' यह जरूरी है कि हर दिन पूरी तरह खुल के जियो. अपनी फैमिली और परिवार के साथ समय बिताओ क्‍योंकि आप नहीं जानते कि कल क्‍या होगा.'

माधुरी दीक्षित ने 'कलंक' में उन्‍हें कास्‍ट करने के बाद कहा था कि, इस बारे में उन्होंने बताया, जो कुछ भी हुआ उसे मानने में वक्त लगा. यह बहुत ही शॉकिंग था. मेरा रिएक्शन था, आप मुझे इस रोल में लेना चाहते हैं? क्योंकि वे भी फंसे हुए थे. उन्हें काम आगे बढ़ाना था. माधुरी ने बताया, एक इंसान के तौर पर इससे डील करना बेहद मुश्किल था. बतौर एक्टर आपको रोल और स्क्रिप्ट पता होता है. यह पूरी तरह से अलग मामला था, लेकिन सच को स्वीकारना बहुत कठिन था.

बता दें कि, माधुरी दीक्षित की आनेवाली फिल्‍म 'टोटल धमाल' है. फिल्‍म में उनके अलावा अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, संजय मिश्रा और जावेद जाफरी नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement