34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेबाक इंटरव्यू : आैर कंगना रनौत ने सबको धो डाला…!

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में अपने दिल की पूरी भड़ास निकाल ही ली. अपनी आनेवाली फिल्म ‘सिमरन’ की रिलीज से पहले टीवी चैनल को दिये एक लंबे इंटरव्यू में उन्होंने शो के होस्ट रजत शर्मा के हर सवाल का पूरी बेबाकी के […]

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में अपने दिल की पूरी भड़ास निकाल ही ली. अपनी आनेवाली फिल्म ‘सिमरन’ की रिलीज से पहले टीवी चैनल को दिये एक लंबे इंटरव्यू में उन्होंने शो के होस्ट रजत शर्मा के हर सवाल का पूरी बेबाकी के साथ जवाब दिया. और हर जवाब के बाद सुनी गयी शो पर मौजूद दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट. पूरे शो के दौरान कंगना बेहद आक्रामक और आत्मविश्वास से लबरेज नजर आयी. आइए जानें कंगना ने किस पर क्या कहा-

ऋतिक रोशन के साथ संबंध
कंगना और ऋतिक के बीच अफेयर लगभग 7 साल चला था. कंगना ने कहा कि वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी को लेकर बात भी हुई थी. कंगना के मुताबिक, दोनों के बीच संबंध भी बने. ऋतिक ने पत्नी सुजेन से तलाक के बाद उनसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह इससे मुकर गये. कंगना ने कहा, ऋतिक ने मुझे पागल साबित करने की कोशिश की. ऋतिक ने मुझे कई बार धमकी भी दी. उसने मुझे यहां तक धमकी दी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा. कंगना ने कहा, जब मैंने ट्विटर पर ‘silly ex’ लिखा, तब ऋतिक ने मुझे लीगल नोटिस भेजा था कि मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उनसे माफी मांगनी चाहिए. मैं पूछती हूं कि उन्हें कैसे पता कि मैं वह ‘silly ex’ वही हैं? इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि वह पोप को डेट कर सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं.

राकेश रोशन से भी शिकायत
कंगना ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने 2015 में ऋतिक के पिता राकेश रोशन को भी फोन करके इस बारे में जानकारी दी थी. और इस मामले में राकेश रोशन ने उन्हें मदद देने का आश्वासन दिया. लेकिन कुछ दिन उन्होंने फोन कर कहा कि ऋतिक अब तुमसे मिलना नहीं चाहता है, इस मैटर को यहीं क्लोज कर दो. कंगना के मुताबिक, उन्होंने राकेश रोशन से कहा था ऋतिक को सामने बुलाकर कंगना से रिश्तों के बारे में पूछें. लेकिन राकेश जी ने कहा कि मैं उसे नहीं बुला सकता और वह तुमसे मिलना नहीं चाहता है.

करण जौहर और अवाॅर्ड्स
कंगना ने करण जौहर के साथ हुए विवाद पर बात करते हुए उन्हें मूवी माफिया कह दिया. अवॉर्ड्स के मामले में कंगना ने कहा, अवॉर्ड्स देनेवाले एक नंबर के फ्रॉड हैं. यहां ग्रुपिज्म होता है. ऑर्गेनाइजर को पैसा मिलता है. वह फ्री में डांस करा लेता है. फेवरेटिज्म चलता है. नेशनल अवॉर्ड्स के सवाल पर कंगनाने कहा कि वह नेशनल अवॉर्ड्स को ही असली मानती हैं. वहां टीआरपी का कोई चक्कर नहीं होता. ऑस्कर का उन्हें कोई क्रेज नहीं है. उनके लिए देश का पुरस्कार सबसे बड़ा है.

आदित्य पंचोली ने बहुत सताया
कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर निशाना साधतेहुए कहा, वो उस वक्त 18 साल की भी नहीं थी न ही उनके पास इतनी समझ थी और वह गलत इंसान के साथ फंस गयी थीं. मुझे लगा वह शख्स मुझे गाइड कर रहा था, लेकिन मैं गलत थी. कंगना ने कहा, मैं मुंबई में नयी आयी थी. मेरे साथ एक दोस्त भी थी, जो मेरी मां की उम्र की थी. मैंने आदित्य पंचोली से कहा कि हम दोनों के लिए एक किराये पर एक अपार्टमेंट दिलवा दीजिए. उन्होंने मुझे एक अपार्टमेंट तो दिलवाया,लेकिन वहां मेरी दोस्त को आने नहीं दिया. मुझे हाउस अरेस्ट कर लिया.

जरीना वहाब ने भी नहीं की मदद
कंगना ने कहा, आदित्य पंचोली ने जब इतना सताया तो मैं उनकी पत्नी जरीना वहाब से मिलने गयी. मैंने उन्हें बताया किस तरह यह आदमी मुझे परेशान करता है. मैंने कहा उनकी बेटी भी मुझसे एक साल बड़ी है. बकौल कंगना, मैंने जरीना वहाब से कहा- मैं इसे अच्छा इंसान समझती थी. उन्होंने मुझसे कहा, देखिए हम लोग बहुत खुश हैं, क्योंकि जब ये घर पर नहीं होता है तो सुकून होता है. जब ये होता है तो घर में जो काम करने वाली है या जो बच्चे हैं, उन्हें मारता-पीटता है. हमारे घर में अभी शांति का माहौल है, इसलिए मैं कुछ नहीं कर सकती.

अनुराग बसु ने साथ दिया
अपने इंटरव्यू में कंगना ने बताया, आदित्य पंचोली से बचने के लिए वह भागकर होटल में रहने चली गयी थीं. लेकिन आदित्य वहां भी पहुंच गये. ऐसे में अनुराग बसु ने उनकी मदद की थी. अनुराग ने 15 दिनों तक उन्हें अपने ऑफिस में रखा था. कंगना ने बताया, अनुराग की पत्नी उनके लिए कपड़े और जरूरी चीजें ला दिया करती थीं. इसके बाद कंगना ने पुलिस की मदद ली थी.

केतन मेहता और रानी लक्ष्मीबाई
इंटरव्यू के दौरान कंगना ने फिल्म क्रेडिट के मामले में भी अपनी बात कही. कंगना ने कहा, रानी लक्ष्मीबाई केतन मेहता का आइडिया ही नहीं है. वह पब्लिक डोमेन में है. बाहुबली के लेखक ने प्रसून जोशी के साथ मिल कर लक्ष्मीबाई की स्क्रिप्ट लिखी है. कंगना ने कहा, जब केतन ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनायी थी, तो उन्होंने कहा था – मां की कसम खाती हूं कि यह बहुत ही बकवास स्क्रिप्ट है. कंगना का कहना है, मुझे को-डायरेक्टर नहीं बनना था. मैंने कभी केतन को नहीं कहा कि मैं को-डायरेक्ट करूंगी. केतन ने मेरे दो साल बर्बाद किये और साइनिंग अमाउंट भी नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें