32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करण जौहर का खुलासा- इस वजह से हो सकता है रणवीर-दीपिका का ब्रेकअप

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी में एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस जोड़ी को फैंस रील लाइफ के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी पसंद करते हैं. पिछले दिनों इस जोड़ी की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था. लेकिन हाल ही में करण जौहर ने रणवीर और दीपिका के […]

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी में एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस जोड़ी को फैंस रील लाइफ के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी पसंद करते हैं. पिछले दिनों इस जोड़ी की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था. लेकिन हाल ही में करण जौहर ने रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप को लेकर चौंकानेवाला बयान दिया है.

करण जौहर का कहना कि इस बॉलीवुड कपल का लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप की वजह से ब्रेकअप हो सकता है. रणवीर-दीपिका के रिलेशन के बारे में करण ने रेडिया शो पर बात की. हाल ही में उनके रेडियो शो में ‘reverse rapid fire’ राउंड शुरू हुआ.

एक कॉलर ने करण से पूछा, कौन सा बॉलीवुड कपल का लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है ? इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा,’ मुझे लगता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों को हमेशा एकदूसरे की जरुरत है, लेकिन काम में बिजी होने के कारण एकदूसरे को टाइम दे पाना मुश्किल है.

पिछले दिनों विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी के बाद ऐसी खबरें थी कि इस साल दीपिका और रणवीर भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के पेरेंट्स से मिलने बेंगलुरु गये थे.

बता दें पिछले दिनों रणवीर और दीपिका बॉलीवुड स्टार्स हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018 के ब्लू कार्पेट पर नजर आये थे. इस इवेंट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड दिया गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्‍द ही आलिया भट्टी के साथ गलीबॉय में नजर आयेंगे. वहीं दीपिका जल्द इरफान खान के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगी. दीपिका इन दिनों बैकपेन का इलाज करवा रहीं हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें लंबे रेस्ट की सलाह दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें