27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बाहुबली 2” ने तोड़ा ”दंगल” का रिकॉर्ड

‘बाहुबली 2’ का दर्शकों को कितनी बेसब्री से इंतजार है यह ऑनलाइन टिकट सेल से पता चल गया है. ऑनलाइन टिकट के मामले में फिल्‍म ने ए‍क नया रिकॉर्ड बनाया है. ‘बाहुबली’ जाते-जाते एक सवाल छोड़ गया था कि कटप्‍पा ने बाहुबली को को क्‍यों मारा. इसी सवाल का जवाब जानने के धड़ाधड़ ऑनलाइन टिकटों […]

‘बाहुबली 2’ का दर्शकों को कितनी बेसब्री से इंतजार है यह ऑनलाइन टिकट सेल से पता चल गया है. ऑनलाइन टिकट के मामले में फिल्‍म ने ए‍क नया रिकॉर्ड बनाया है. ‘बाहुबली’ जाते-जाते एक सवाल छोड़ गया था कि कटप्‍पा ने बाहुबली को को क्‍यों मारा. इसी सवाल का जवाब जानने के धड़ाधड़ ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग हो रही है.

बताया जा रहा है कि 24 घंटे में ‘बाहुबली 2’ के 10 लाख से ज्‍यादा टिकट बुक हुए हैं. इस तरह फिल्‍म ने आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ की टिकट बुकिंग का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल ‘दंगल’ ने ओपनिंग वीकेंड की करीब 35 प्रतिशत ऑनलाइन टिकट के जरिये ही कमाया था.

वहीं ऑनलाइन टिकट बुकिंग कंपनी बुक माई शो ने एक स्‍टेटमेंट जारी कर बताया है कि ‘बाहुबली 2’ ने ऑनलाइन बुकिंग के मामले में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. सिर्फ इसी बार अब तक 10 लाख से ज्‍यादा टिकट बेचे जा चुके हैं और यह बिक्री सिर्फ एक दिन में ही हुई है.

बाहुबली की टीम हुई रंगभेद का शिकार

हाल ही में फिल्‍म के दो पोस्‍टर्स रिलीज किये गये थे. यह पोस्‍टर भी फिल्‍म के बाकी पोस्‍टर्स की तरह ही दमदार है. फिल्‍ममेकर्स ने फिल्‍म में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना की तस्‍वीरें जारी की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी, तमन्‍ना भाटिया और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि फिल्‍म भारत में 8000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है. अब तक बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्‍में देशभर में लगभग 5000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होती रही हैं. फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें