36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जॉन अब्राहम पर भारी पड़े अक्षय कुमार, जानें दूसरे दिन की कमाई ?

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर दो बड़ी फिल्‍में रिलीज हुई है. अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’. दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करते हुए रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. ओपनिंग कलेक्‍शन के मामले में दोनों ही फिल्‍में साल 2018 की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली लिस्‍ट […]

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर दो बड़ी फिल्‍में रिलीज हुई है. अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’. दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करते हुए रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. ओपनिंग कलेक्‍शन के मामले में दोनों ही फिल्‍में साल 2018 की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली लिस्‍ट में टॉप-5 में शामिल हो गई है. लेकिन दूसरे दिन की कमाई में अक्षय जॉन पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

फिल्‍मों की कमाई के आंकड़े हाल ही में ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिये साझा किया है. दोनों ही फिल्‍म की टीम फिल्‍मों की कमाई से बेहद खुश है.

अक्षय कुमार की गोल्‍ड ने पहले दिन (बुधवार) 25.25 करोड़ और दूसरे दिन (गुरुवार) 8 करोड़ की कमाई की इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर 33.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन (बुधवार) 20.52 करोड़ और दूसरे दिन (गुरुवार) को 7.92 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर 28.44 करोड़ की कमाई कर ली है.

टॉप पांच सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में पहला नंबर है रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का है. फिल्‍म ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की थी. दूसरे नंबर पर सलमान खान की ‘रेस 3’ है जिसने 29.17 करोड़ रुपये की कमाई की थी. तीसरे नंबर पर 25.25 करोड़ रुपए के साथ अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’. वहीं चौथे नंबर पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ है जिसने फर्स्‍ट डे 25.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. पांचवा स्थान है 20.52 करोड़ रुपए की कमाई के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें