28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय कुमार मुश्किल में, इस विज्ञापन पर मचा बवाल, शिकायत दर्ज

अक्षय कुमार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब वह ए‍क विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गये हैं. इस विज्ञापन के चलते सोशल मीडिया पर जमकर उनका विरोध हो रहा है. इसके साथ ही अक्षय कुमार से माफी मांगने की भी मांग की जा रही है. यह विवाद डिटर्जेंट पाउडर […]

अक्षय कुमार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब वह ए‍क विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गये हैं. इस विज्ञापन के चलते सोशल मीडिया पर जमकर उनका विरोध हो रहा है. इसके साथ ही अक्षय कुमार से माफी मांगने की भी मांग की जा रही है. यह विवाद डिटर्जेंट पाउडर निरमा के विज्ञापन से जुड़ा है.

यह विज्ञापन तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसके साथ ही अक्षय कुमार के लिए लोगों को गुस्‍सा भी बढ़ता जा रहा है. ट्विटर पर #ApologizeAkshay और #BoycottNirma ट्रेंड कर रहा है.

अक्षय कुमार के खिलाफ मुंबई के वर्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. इस विज्ञापन में अक्षय एक योद्धा बने दिखाई दे रहे हैं जो जंग जीत कर आते हैं. इसके बाद जीत का जश्‍न मनाने के बजाय जंग के कारण कपड़ों में लगे दाग साफ करने का फैसला लेते हैं. वह योद्धा डांस करते हुए कपड़े धोते नजर आते हैं.

अभिनेता पर कॉमेडी करते हुए मराठाओं का अपमान करने और धार्मिक भावना आहत करने का आरोप लगा है. हालांकि इस मामले को लेकर अक्षय कुमार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. न ही विज्ञापन के मेकर्स ने कोई रियेएक्‍शन दिया है.

बता दें कि अक्षय कुमार फिलहाल वेकेशन पर हैं. ‘गुड न्‍यूज’ की रिलीज के बाद ही वह परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. फिल्‍म में अक्षय के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर चुकी हैं. अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें